Meerut News : मेरठ में योगेश भदौड़ा गैंग के शूटर की धारदार हथियार से काटकर हत्या

मेरठ में योगेश भदौड़ा गैंग के शूटर की धारदार हथियार से काटकर हत्या
UPT | गन्ना सेंटर के बाहर योगेश भदौड़ा गैंग के शूटर की हत्या के बाद मौके पर जमा ग्रामीणों की भीड़।

May 28, 2024 01:56

भदौड़ा गैंग के शूटर की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है। कालू जाट का शव सड़क किनारे पड़ा देखकर ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया और ग्रामीणों...

May 28, 2024 01:56

Short Highlights
  • पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा
  • ग्रामीणों से पूछताछ कर रही पुलिस
  • मृतक थाना रोहटा का हिस्ट्रीशीटर
Meerut crime News : मेरठ के थाना रोहटा क्षेत्र में योगेश भदौड़ा गैंग के कुख्यात शूटर कालू तजिंदर उर्फ कालू जाट की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई है। भदौड़ा गैंग के शूटर की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है। कालू जाट का शव सड़क किनारे पड़ा देखकर ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया और ग्रामीणों से पूछताछ की है। मृतक कालू जाट योगेश भदौड़ा गैंग का सक्रिय सदस्य था। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। 

योगेश भदौड़ा गैंग के शूटर कालू जाट का क्षेत्र में आतंक
पश्चिम यूपी के कुख्यात योगेश भदौड़ा गैंग के शूटर कालू जाट का क्षेत्र में आतंक था। कालू जाट रोहटा थाना का हिस्ट्रीशीटर था। बताया जाता है कि कालू जाट ने योगेश भदौड़ा के इशारे पर कई घटनाओं को अंजाम दिया था। हिंस्ट्रीशीटर पर रोहटा सहित आसपास के थानों में लूट, हत्या और चांदी के करीब 20 मुकदमे दर्ज थे। उसके सिर पर किसी धारदार हथियार से वार कर हत्या की गई है। इसके अलावा शरीर पर कई जगह धारदार हथियार के निशान मिले हैं।

कालू जाट 10 साल पहले जेल से छूटकर आया
बताया जाता है कि हिस्ट्रीशीटर कालू जाट 10 साल पहले जेल से छूटकर आया था। उसके बाद से वो गांव में ही रह रहा था। थाना प्रभारी रिजुल कुमार ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर काफी समय पहले जेल से छूटकर बाहर आया था। वो गांव के बाहर गन्ना सेंटर पर सोता था। आज सुबह उसकी लाश मिली है। एसपी देहात कमलेश बहादुर सिंह ने कहा कि मौके पर फोरेंसिक टीम और डॉग स्कवायड को बुलाकर जांच की जा रही है। 

Also Read

गाजियाबाद में पड़ोसी ने किशोर का कान काटा, एक गिरफ्तार

3 Jul 2024 02:42 PM

गाजियाबाद Ghaziabad News : गाजियाबाद में पड़ोसी ने किशोर का कान काटा, एक गिरफ्तार

साथी आशीष के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस ने रोहित के एक साथी आशीष को गिरफ्तार कर दिया है। और पढ़ें