advertisements
advertisements

Meerut News : मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर भीषण हादसे में दो भाइयों समेत तीन की मौत, सात घायल

मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर भीषण हादसे में दो भाइयों समेत तीन की मौत, सात घायल
UPT | मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर हादसे में क्षतिग्रस्त कार।

Jun 11, 2024 13:48

थाना खरखाैदा क्षेत्र के गांव धनौटा के पास भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में सड़क किनारे खड़े खराब ट्रक में एक इको कार तेज रफ्तार से भिड़ गई।

Jun 11, 2024 13:48

Short Highlights
  • खरखौदा क्षेत्र के धनौटा के पास हुआ सड़क हादसा
  • पीलीभीत से पंजाब जा रहे थे कार सवार युवक
  • सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से भिड़ी कार
Meerut Road Accident : मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर थाना खरखाैदा क्षेत्र के गांव धनौटा के पास भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में सड़क किनारे खड़े खराब ट्रक में एक इको कार तेज रफ्तार से भिड़ गई। हादसे में दो सगे भाइयों समेत तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि सात लोग घायल हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाए। घायलों को मेरठ मेडिकल में भर्ती कराया गया है।

मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर गांव धनौटा के सामने ट्रक खराब
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर गांव धनौटा के सामने एक ट्रक खराब हो गया। चालक ने उसको हाईवे पर सड़क किनारे खड़ा कर दिया। पीलीभीत से पंजाब जा रही युवकों से भरी एक तेज रफ्तार कर ट्रक में घुस गई। हादसा तड़के पांच बजे का बताया जा रहा है। 

मौके पर मौत
हादसे में  कार चालक जुनैद (22) निवासी नवाबगंज बरेली, अनिल कश्यप निवासी लखा खारा थाना गजरौला पीलीभीत, सुनील कश्यप की मौके पर मौत हो गई। घायलों में प्रेमपाल निवासी लखा खारा, श्यामू मिश्रा निवासी लखा खारा, सूरजपाल निवासी लखा खारा, आनंदपाल निवासी मुरैना थाना देवरिया अनिल निवासी सुहादा थाना गजरौला, प्रदीप निवासी लखा खारा, हरिओम निवासी पुरैना थाना देवरिया हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
 

Also Read

खुर्जा और बुलन्दशहर विकास प्राधिकरण को मिलाकर गठित होगा नया प्राधिकरण

13 Jun 2024 08:08 PM

बुलंदशहर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का निर्णय : खुर्जा और बुलन्दशहर विकास प्राधिकरण को मिलाकर गठित होगा नया प्राधिकरण

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरूवार को हुई एक उच्च स्तरीय बैठक में खुर्जा, बुलन्दशहर और मुरादाबाद विकास प्राधिकरणों की जीआईएस आधारित महायोजना-2031 के प्रस्तुतिकरण का... और पढ़ें