बागपत से बड़ी खबर : खेत में गए किसान की गला दबाकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

खेत में गए किसान की गला दबाकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम
फ़ाइल फोटो | मृतक किसान यशपाल

Apr 11, 2024 14:28

जिले की बड़ौत तहसील के गांव मलकपुर में गुरूवार सुबह एक किसान का खेत में शव मिलने से सनसनी फैल गई। मामले की जानकारी होने पर मौके पर काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई...

Apr 11, 2024 14:28

Baghpat News : जिले की बड़ौत तहसील के गांव मलकपुर में गुरूवार सुबह एक किसान का खेत में शव मिलने से सनसनी फैल गई। मामले की जानकारी होने पर मौके पर काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रथम दृष्ठया अंदेशा जताया जा रहा है कि किसान का गला दबाकर हत्या की गई है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच करने में जुट गई है। वहीं परिजनों का जब घटना की जानकारी मिली तो घर में कोहराम मच गया।

बुधवार शाम को खेत में गया था किसान
जानकारी के अनुसार, बड़ौत के मलकपुर गांव में 65 वर्षीय किसान यशपाल अपने परिवार के साथ रहते थे। बताया गया है कि यशपाल बुधवार की शाम अपने खेतों में गए थे। मगर रात के समय वह खेत से वापस नही लौटे। गुरूवार की सुबह ग्रामीण खेतों में जाने लगे तो उन्हे एक खेत में यशपाल का शव पड़ा मिला। बताया गया है कि यशपाल के मुंह में कपड़ा ठूंसरखा था। वहीं मामले की सूचना मिलते ही काफी संख्या में ग्रामीण और परिजन मौके पर एकत्र हो गए। घटना के बाद से ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।  

शराब पीने के दौरान हुए विवाद के कारण हत्या की आशंका
घटना की सूचना पर सूचना पर लॉकल पुलिस के साथ उच्चाधिकारी मौके पर पहुंच गए। इस दौरान पुलिस टीम ने मौके पर फोरेसिंक टीम बुलाई और जांच कराई। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है। इस मामले में मृतक किसान के बेटे नितिन ने अज्ञात के खिलाफ शिकायत की है। वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। आशंका है कि शराब पीने के दौरान हुए विवाद के बाद मुंह में कपड़ा ठूंसकर हत्या किया जाना प्रतीत हो रहा है। मृतक के शरीर पर कोई चोट का निशान नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सही स्थिति की जानकारी मिलेगी।

Also Read

अक्टूबर में पड़ रही अप्रैल वाली गर्मी, जानिए आज कैसा रहेगा गाजियाबाद के मौसम का हाल

6 Oct 2024 08:14 AM

गाजियाबाद Weather Update : अक्टूबर में पड़ रही अप्रैल वाली गर्मी, जानिए आज कैसा रहेगा गाजियाबाद के मौसम का हाल

शनिवार को गाजियाबाद का तापमान 36 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया था। इस समय गाजियाबाद का अधिकतम तापमान समान्य से तीन डिग्री सेल्सियस अधिक बताया जा रहा है।  और पढ़ें