अनंत-राधिका के बाद बागपत की ये शादी बनी चर्चा का विषय : दुल्हन लेने हेलीकॉप्टर से पहुंचा दूल्हा, देखने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़ 

दुल्हन लेने हेलीकॉप्टर से पहुंचा दूल्हा, देखने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़ 
UPT | दुल्हन लेने हेलीकॉप्टर से पहुंचा दूल्हा।

Jul 14, 2024 23:20

एक तरफ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी पूरे देश में चर्चा का विषय बनी हुई है, वहीं दूसरी ओर बागपत की इस शादी ने स्थानीय स्तर पर सुर्खियां बटोरी हैं।

Jul 14, 2024 23:20

Baghpat News : उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक शादी ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। जहां एक तरफ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी पूरे देश में चर्चा का विषय बनी हुई है, वहीं दूसरी ओर बागपत की इस शादी ने स्थानीय स्तर पर सुर्खियां बटोरी हैं। इस शादी में आकर्षक कारण दूल्हे की बारात बनी रही। क्योंकि दूल्हा हेलीकॉप्टर से बारात लेकर आया और दुल्हन को भी हेलीकॉप्टर में ही विदा किया गया।

हेलीकॉप्टर से आई दूल्हे की बारात  
बागपत कोतवाली के मवीकलां गांव में रहने वाले श्याम सिंह की बेटी प्रतिभा की शादी गाजियाबाद के लोनी इंद्रपुरी निवासी दूध व्यापारी वीरेंद्र के साथ हुई। प्रतिभा, जो दिल्ली में नर्सिंग का कोर्स करने के बाद वहीं काम करती हैं, उसकी शादी में जब दूल्हा वीरेंद्र हेलीकॉप्टर से बारात लेकर पहुंचा, तो यह देखने के लिए गांव के लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।



देखने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़ 
शादी के दिन, हेलीकॉप्टर जब जनता इंटर कॉलेज के मैदान पर उतरा, तो उसे देखने भारी भीड़ जमा हो गई। गांव में यह पहली बार था कि किसी शादी में हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल किया गया था। इस कारण यह घटना स्थानीय लोगों के लिए किसी उत्सव से कम नहीं थी। विवाह समारोह के बाद, जब दुल्हन प्रतिभा की विदाई का समय आया, तो एक बार फिर हेलीकॉप्टर ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। कार की जगह, दूल्हा वीरेंद्र अपनी नवविवाहिता पत्नी को हेलीकॉप्टर में लेकर अपने घर गया।

शादी में थे पुलिस बन तैनात
इस अनोखी शादी और विदाई के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया गया था। गांव के प्रधान दीपक कुमार ने बताया कि हेलीकॉप्टर के उपयोग के लिए प्रशासन से पूर्व अनुमति ली गई थी। उन्होंने यह भी कहा कि प्रतिभा उनकी भतीजी है और उनकी शादी में बारात हेलीकॉप्टर से आई और उसी में दुल्हन की विदाई भी की गई।

Also Read

70  लाभाथियों को वितरित की 50 करोड़ रुपये की ऋण धनराशि

7 Sep 2024 09:40 PM

मेरठ मेरठ आईआईए भवन में लोन मेला : 70 लाभाथियों को वितरित की 50 करोड़ रुपये की ऋण धनराशि

एनआरएलएम योजना के अंतर्गत गठित 110 एस एच जी ग्रुपों को रूपये 1 करोड़ 65 लाख के सीसीएल स्वीकृत किये गये। जिसमें से 20 ग्रुप को ऋण मेले मे चेक वितरित किये गये।  और पढ़ें