Honor Killing in Baghpat : भतीजी ने की कोर्ट मैरिज तो चाचा ने गला घोंटकर उतारा मौत के घाट

भतीजी ने की कोर्ट मैरिज तो चाचा ने गला घोंटकर उतारा मौत के घाट
UPT | बागपत।

Jul 20, 2024 22:16

बागपत में ऑनर किलिंग की घटना से सनसनी फैल गई है। वहीं युवक ने भी अपनी हत्या की आशंका जाहिर करते हुए पुलिस से अपनी जान बचाने की गुहार लगाई है। अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं। 

Jul 20, 2024 22:16

Short Highlights
  • जनपद के पांची गांव में हत्या से मचा हड़कंप
  • पुलिस ने आरोपी चाचा को किया गिरफ्तार
  • पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा 
Baghpat News : उत्तर प्रदेश के बागपत में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। बागपत के एक गांव में कोर्ट मैरिज करने से नाराज चाचा ने भतीजी की गला घोटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद से गांव में हड़कंप मच गया है। 

युवती की हत्या उसके परिजनों ने कर दी
उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद में पांची गांव एक युवती की हत्या उसके परिजनों ने कर दी है। हत्या का आरोप युवती के चाचा पर लगा है। बताया जा रहा है कि युवती ने अपने प्रेमी के साथ कोर्ट मैरिज की थी। जिससे नाराज चाचा ने अपनी भतीजी को गला घोटकर माैत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया
आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस के अनुसार मृतका ने एक युवक के साथ कोर्ट मैरिज की थी। परिजनाें को पता चला तो वे नाराज थ। आज शनिवार को युवती की चाचा द्वारा गला घोटकर हत्या कर दी गई। बागपत में ऑनर किलिंग की घटना से सनसनी फैल गई है। वहीं युवक ने भी अपनी हत्या की आशंका जाहिर करते हुए पुलिस से अपनी जान बचाने की गुहार लगाई है। अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं। 

Also Read

70  लाभाथियों को वितरित की 50 करोड़ रुपये की ऋण धनराशि

7 Sep 2024 09:40 PM

मेरठ मेरठ आईआईए भवन में लोन मेला : 70 लाभाथियों को वितरित की 50 करोड़ रुपये की ऋण धनराशि

एनआरएलएम योजना के अंतर्गत गठित 110 एस एच जी ग्रुपों को रूपये 1 करोड़ 65 लाख के सीसीएल स्वीकृत किये गये। जिसमें से 20 ग्रुप को ऋण मेले मे चेक वितरित किये गये।  और पढ़ें