advertisements
advertisements

Baghpat News : धमकी देकर नाबालिग से कई बार किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर पंचायत में लगाई 5 हजार कीमत...जानें पूरा मामला

धमकी देकर नाबालिग से कई बार किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर पंचायत में लगाई 5 हजार कीमत...जानें पूरा मामला
UPT | symbolic

Jun 12, 2024 07:18

सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया गया। गर्भपात कराने से मना करने पर नाबालिग के परिवार की हत्या की धमकी दी गई। 

Jun 12, 2024 07:18

Baghpat News : बागपत के एक गांव से चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। दरअसल, सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया गया। जब वह गर्भवती हो गई तो गांव में आरोपी पक्ष के लोगों ने पंचायत करके पीड़िता की मां को बुलाया और उनको पांच हजार रुपये की कीमत लगाते हुए गर्भपात कराने को कहा गया। गर्भपात कराने से मना करने पर नाबालिग के परिवार की हत्या की धमकी दी गई। 

पीड़ित पक्ष ने पुलिस को बताई आपबीती
पंचायत में इंसाफ न मिलने के बाद पीड़ित पक्ष में कानून के दरवाजे खटखटाए। नाबालिग ने परिजनों ने पुलिस को बताया कि गांव के ही एक युवक ने दिसंबर 2023 में घर में घुसकर चाकू दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। शिकायत करने पर उसकी मां, भाई और बहन की हत्या करने की धमकी दी, जिससे वह डर गई। इसके बाद आरोपी ने उसके साथ पांच छह बार दुष्कर्म किया, जिससे वह गर्भवती हो गई। परिजनों ने आरोपी युवक के परिवार वालों को बताया तो उन्हें भी धमकी दी गई। 

गर्भवती होने पर पंचायत में लगाई 5 हजार कीमत
नाबालिग के परिजन जब शिकायत करने के लिए थाने जाने लगे तो उन्हें पिछले सप्ताह जबरदस्ती पंचायत में बैठा लिया गया। पंचायत में उसके परिवार को 5 हजार रुपये देने की पेशकश की गई और गर्भपात कराने का दबाव बनाया गया। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी। 

उच्च जाति का है आरोपी
नाबालिग के परिजनों ने पुलिस को शिकायत के दौरान बताया कि आरोपी उच्च जाति का युवक है। जो गांव में बाहुल्य है और दबंगई दिखाते रहते हैं। इसी वजह से गांव के अन्य लोगों ने भी आरोपी पक्ष का साथ दिया। 

Also Read

खुर्जा और बुलन्दशहर विकास प्राधिकरण को मिलाकर गठित होगा नया प्राधिकरण

13 Jun 2024 08:08 PM

बुलंदशहर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का निर्णय : खुर्जा और बुलन्दशहर विकास प्राधिकरण को मिलाकर गठित होगा नया प्राधिकरण

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरूवार को हुई एक उच्च स्तरीय बैठक में खुर्जा, बुलन्दशहर और मुरादाबाद विकास प्राधिकरणों की जीआईएस आधारित महायोजना-2031 के प्रस्तुतिकरण का... और पढ़ें