लोकसभा चुनाव 2024 : डीएम ने सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा, शांति से त्योहार मनाने की अपील

डीएम ने सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा, शांति से त्योहार मनाने की अपील
UPT | डीएम और एसएसपी ने बूथों का निरीक्षण किया

Mar 22, 2024 16:27

निर्वाचन अधिकारी सीपी सिंह ने बताया कि लोकसभा चुनाव में शांतिपूर्ण ढंग से निष्पक्ष और भयमुक्त मतदान के लिए पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं। एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि होली के मद्देनजर नगर में भी भ्रमण किया गया है...

Mar 22, 2024 16:27

Short Highlights
  • संवेदनशील बूथों का डीएम एसएसपी ने किया निरीक्षण
  • सभी बूथों की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया
  • 26 अप्रैल को दूसरे चरण में बुलंदशहर में लोस चुनाव के लिए मतदान
Bulandshahr News : बुलंदशहर के खुर्जा में डीएम और एसएसपी ने बूथों का निरीक्षण किया। वहीं संवेदनशील बूथों पर व्यवस्था चेक की। जिला निर्वाचन अधिकारी ने आने वाले होली पर्व को शांतिपूर्वक मनाने की अपील की। शुक्रवार को जिला निर्वाचन अधिकारी सीपी सिंह और एसएसपी श्लोक कुमार पॉटरी नगरी खुर्जा पहुंचे। वहां सभी बूथों की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

मतदान को लेकर पुख्ता इंतजाम
निर्वाचन अधिकारी सीपी सिंह ने बताया कि लोकसभा चुनाव में शांतिपूर्ण ढंग से निष्पक्ष और भयमुक्त मतदान के लिए पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं। एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि होली के मद्देनजर नगर में भी भ्रमण किया गया है। इस बीच अधीनस्थों को ज़रूरी दिशा-निर्देश दिए गए हैं।

गड़बड़ी करने वालों को दी चेतावनी
बताया कि आने वाले 26 अप्रैल को दूसरे चरण में बुलंदशहर में लोस चुनाव के लिए मतदान किया जाएगा। नोएडा लोकसभा की खुर्जा विधानसभा क्षेत्र में निरीक्षण किया गया है। जिला निर्वाचन अधिकारी सीपी सिंह ने बताया कि होली पर और लोस चुनाव में गड़बड़ी करने वाले किसी भी हालत में बक्शे नही जाएंगे। इस दौरान दोनों ने भारी पुलिस बल के साथ नगर भ्रमण भी किया।

Also Read

70  लाभाथियों को वितरित की 50 करोड़ रुपये की ऋण धनराशि

7 Sep 2024 09:40 PM

मेरठ मेरठ आईआईए भवन में लोन मेला : 70 लाभाथियों को वितरित की 50 करोड़ रुपये की ऋण धनराशि

एनआरएलएम योजना के अंतर्गत गठित 110 एस एच जी ग्रुपों को रूपये 1 करोड़ 65 लाख के सीसीएल स्वीकृत किये गये। जिसमें से 20 ग्रुप को ऋण मेले मे चेक वितरित किये गये।  और पढ़ें