फूफा-भतीजे हत्याकांड पर भड़के व्यापारी : पुलिस ने लिया 48 घंटे का समय, तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

पुलिस ने लिया 48 घंटे का समय, तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड
UPT | फूफा-भतीजे हत्याकांड पर भड़के व्यापारी

Apr 02, 2024 17:23

बुलंदशहर में दो व्यापारी के मर्डर केस में पीड़ित परिवार और व्यापारी समाज ने बुरा बाजार चौराहे पर दो घंटे से अधिक समय जाम लगाकर विरोध प्रदर्शन किया। ADM प्रशासन एसपी सिटी और सीओ सिटी से वार्ता के बाद अधिकारियों ने आश्वासन दिया...

Apr 02, 2024 17:23

Short Highlights
  • फूफा-भतीजे हत्याकांड पर व्यापारी समाज ने लगाया जाम
  • फूफा-भतीजे पर चाकुओं से कई बार वार करके उतारा मौत के घाट
  • व्यापारियों ने पुलिस की लापरवाही को बताया मौत का जिम्मेदार
Bulandshahr News : बुलंदशहर में दो व्यापारी के मर्डर केस में पीड़ित परिवार और व्यापारी समाज ने बुरा बाजार चौराहे पर दो घंटे से अधिक समय जाम लगाकर विरोध प्रदर्शन किया। ADM प्रशासन एसपी सिटी और सीओ सिटी से वार्ता के बाद अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि 48 घंटे के अंदर पूरा केस के सुलझा देंगे। आश्वासन के बाद बड़ा वाले चौराहे से पीड़ित परिवार और व्यापारी ने धरना खत्म कर अंतिम संस्कार के लिए चले गए। बता दें कि नगर के ब्रह्मानपुरी मोहल्ले के व्यापारी पुत्र राजीव गर्ग उर्फ पिंटू और सुधीर कसेरे का कुछ बदमाशों ने नहर पर बुलाकर मर्डर कर दिया था।

यह है पूरा मामला
मिली जानकारी के अनुसार, 50 वर्षीय राजीव कुमार गर्ग उर्फ पिंटू और उनके फूफा सुधीर चंद रविवार रात ट्रांसपोर्ट नगर से अचानक गायब हो गए थे। इसके बाद दोनों के शव ट्रांसपोर्ट नगर के पास गंग नहर की पटरी पर मिले। आरोपियों ने फूफा-भतीजे पर चाकुओं से कई बार वार करके मौत के घाट उतार दिया। दोनों के शव सोमवार देर शाम देहात कोतवाली क्षेत्र में अडौली नहर की पटरी पर पुलिस ने बरामद किए।

व्यापारियों ने लगाया पुलिस पर आरोप
व्यापारी नेता अनिल देशभक्त और सुनील कुमार चीन ने बताया कि दोनों व्यापारियों की किसी से कोई अदावत नहीं थी। जब पुलिस को गुमशुदगी की सूचना दी गई थी अगर तभी पुलिस तलाशने का काम करती तो यह मर्डर नहीं होता। व्यापारी नेता रविंद्र गोयल ने बताया कि पुलिस प्रशासन ने 48 घंटे का समय दिया है। अगर हत्यारोपी को पकड़ा नहीं गया तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा। इस दौरान अनुज अग्रवाल, पवन मित्तल, गौरव जिंदल, अंकुर गर्ग, सूयश देशभक्त, प्रदीप अग्रवाल, भरत शर्मा, दीपक बंसल आदि मौजूद रहे।

दोहरे हत्याकांड में 3 सस्पेंड
एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि लापरवाही बरतने पर कोतवाली देहात में तैनात 2 हेडकांस्टेबल कमल हासन, अनुज पाराशर और एक कांस्टेबल विवेक को निलंबित कर दिया गया है। बताया कि जल्द ही दोहरे हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा।

Also Read

बिल्डर के प्लॉटों की कर दी नीलामी, कब्जा लेने का आवंटी काट रहा चक्कर

27 Jul 2024 03:09 PM

गाजियाबाद जीडीए का कारनामा : बिल्डर के प्लॉटों की कर दी नीलामी, कब्जा लेने का आवंटी काट रहा चक्कर

पत्र में लिखा है कि उन्हें पूरी रकम ब्याज के साथ दिलाई जाए या फिर उसी क्षेत्रफल का प्लॉट इंदिरापुरम, वैशाली या कौशांबी में आवंटित किया जाए। और पढ़ें