बुलंदशहर पुल के पिलर गिरने का मामला :  कार्यदायी संस्था तीन साल के लिए ब्लैक लिस्टेड, अधिकारियों पर एफआईआर

कार्यदायी संस्था तीन साल के लिए ब्लैक लिस्टेड, अधिकारियों पर एफआईआर
UPT | निर्माणाधीन पुल

Apr 04, 2024 12:34

स्याना में 83 करोड़ की लागत से बुलंदशहर से अमरोहा को जोड़ने वाले पुल के 3 पिलर गिरने के मामले में बड़ी कार्रवाई हुई है...

Apr 04, 2024 12:34

Bulandshahr News (Amit) : स्याना में 83 करोड़ की लागत से बुलंदशहर से अमरोहा को जोड़ने वाले पुल के 3 पिलर गिरने के मामले में बड़ी कार्रवाई हुई है। यूपी स्टेट ब्रिज कारपोरेशन ने शासन की जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्यदायी संस्था को तीन साल के लिए ब्लैक लिस्ट कर दिया है। 

कंपनी के अधिकारियों पर एफआईआर
इसके अलावा यूपी स्टेट ब्रिज कारपोरेशन द्वारा मामले में लापरवाही बरतने पर कार्यदायी संस्था के जिम्मेदार ओहदेदारों पर एफआईआर के भी निर्देश दिए हैं। शासन के आदेश पर पीडब्लूडी के चीफ इंजीनियर ने 31 मार्च को मौके पर पहुंचकर पिलर गिरने की जांच की थी। 

83 करोड़ की लागत से बन रहा है पुल
बता दें कि शनिवार 30 मार्च को स्याना के नरसेना क्षेत्र में गंगा नदी पर लगभग 83 करोड़ रुपये की लागत से बन रहे निर्माणाधीन पुल के तीन बीम गिर गए थे। जिसको लेकर शासन की ओर से जांच शुरू की थी। चीफ इंजीनियर ने जांच कर सेंपल लिए और लैब को भेजे थे। जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई और शासन की ओर से बड़ी कार्रवाई की गई है।

Also Read

नोएडा की सोसाइटी में लगे बैनर,  बिल्डर ने थामा कानून का दामन

27 Jul 2024 05:46 PM

गौतमबुद्ध नगर रजिस्ट्री विवाद में उलझी आरजी रेसिडेंसी : नोएडा की सोसाइटी में लगे बैनर, बिल्डर ने थामा कानून का दामन

सेक्टर-120 में स्थित आरजी रेसिडेंसी सोसाइटी में करीब 500 निवासी पैसे देने के बावजूद रजिस्ट्री के लिए दर-दर भटक रहे हैं। मजबूरन गेट के बाहर बिल्डर और जनप्रतिनिधियों के खिलाफ बैनर लगाए। और पढ़ें