Bulandshahr News : पूर्व विधायक गुड्डू पंडित की पत्नी ने सौतेले बेटे पर दर्ज कराया मुकदमा, जानें क्या है पूरा मामला

पूर्व विधायक गुड्डू पंडित की पत्नी ने सौतेले बेटे पर दर्ज कराया मुकदमा, जानें क्या है पूरा मामला
UPT | अर्चना पांडा।

Jul 18, 2024 00:02

सार्थक शर्मा समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक गुड्डू पंडित की पहली पत्नी काजल शर्मा का बेटा है। गुड्डू पंडित की दूसरी पत्नी अर्चना पांडा ने सार्थक शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। अर्चना पांडा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था।

Jul 18, 2024 00:02

Bulandshahr News : समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक गुड्डू पंडित की पत्नी ने अपने सौतेले बेटे पर मुकदमा दर्ज कराया है। सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर लाइव आकर उन्होंने अपनी जान को खतरा बताया है। साथ ही कार्रवाई की मांग की है। देर शाम पुलिस ने उनकी तहरीर पर गुड्डू पंडित की पहली पत्नी के पुत्र सार्थक समेत अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

सार्थक शर्मा समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक गुड्डू पंडित की पहली पत्नी काजल शर्मा का बेटा है। गुड्डू पंडित की दूसरी पत्नी अर्चना पांडा ने सार्थक शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। अर्चना पांडा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में अर्चना पांडा ने गुड्डू पंडित और सार्थक शर्मा पर कई गंभीर आरोप लगाए। इस वीडियो में अर्चना पांडा सीधे अखिलेश यादव को संबोधित करते हुए उन्हें इस मामले में दखल देने का अनुरोध कर रही हैं। उन्होंने कई अन्य लोगों का नाम भी लिया और अपने साथ हुए ज्यादाती की पूरी कहानी इस वीडियो में बयां कर रही हैं। 

सोशल मीडिया साइट पर सदर नगर पालिका बुलंदशहर की पूर्व सपा प्रत्याशी अर्चना पांडा बुधवार शाम दो बार लाइव आईं। इस दौरान उन्होंने बताया कि बुधवार शाम को वह अपने घर में मौजूद थीं। तभी एक युवक उनके घर में दीवार फांदकर घुस आया। जिसमें आरोपी का सहयोग उनके सुरक्षाकर्मियों ने भी किया। वीडियो में वह गाड़ी के अंदर बैठी हुई नजर आ रही हैं। साथ ही बोल रही हैं कि वह एसएसपी आवास के बाहर मौजूद हैं। उन्हें धमकाने के लिए उनके पति पूर्व विधायक गुड्डू पंडित भी आ गए हैं। जो कि वीडियो में नजर आ रहे हैं। इसके बाद उनकी एक ओर वीडियो फेसबुक पर आती है जिसमें वह समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव व उनकी पत्नी सांसद डिंपल यादव को संबोधित कर रही हैं। वीडियो में अर्चना अपने पति बाहुबली पूर्व विधायक गुड्डू पंडित पर आरोप लगा रहा हैं कि गुड्डू और उनका भाई बाहुबली नेता हैं। उनके साथ भविष्य में कुछ भी हो सकता है। 

वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी आवास के बाहर नगर कोतवाली पुलिस पहुंची जो कि उन्हें अपने साथ नगर कोतवाली ले गई। कोतवाली में भी अर्चना ने अपने पति, और पति की पहली पत्नी के पुत्र और देवर पर गंभीर आरोप लगाए। अधिकारियों का कहना है कि मामले में तहरीर के आधार पर पूर्व विधायक की पहली पत्नी के पुत्र सार्थक समेत अन्य के खिलाफ बीएनएस की धारा 191, 115 और 352 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। इस मामले में एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जांच के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। 

Also Read

70  लाभाथियों को वितरित की 50 करोड़ रुपये की ऋण धनराशि

7 Sep 2024 09:40 PM

मेरठ मेरठ आईआईए भवन में लोन मेला : 70 लाभाथियों को वितरित की 50 करोड़ रुपये की ऋण धनराशि

एनआरएलएम योजना के अंतर्गत गठित 110 एस एच जी ग्रुपों को रूपये 1 करोड़ 65 लाख के सीसीएल स्वीकृत किये गये। जिसमें से 20 ग्रुप को ऋण मेले मे चेक वितरित किये गये।  और पढ़ें