advertisements
advertisements

Bulandshahr News : आंखों में लाल मिर्च पाउडर डालकर सेल्समैन से कैश लूट कर बदमाश फरार

आंखों में लाल मिर्च पाउडर डालकर सेल्समैन से कैश लूट कर बदमाश फरार
UPT | बुलंदशहर कोतवाली

Jun 11, 2024 18:00

नगर कोतवाली क्षेत्र के काली नदी रोड पर एक सेल्समैन से कुछ बदमाशों ने आंख में लाल मिर्च पाउडर डालकर कैश लूट लिया और फरार हो गए…

Jun 11, 2024 18:00

Bulandshahr News : नगर कोतवाली  क्षेत्र में काली नदी पुल के पास बाइक सवार बदमाशों ने सोमवार देर रात शराब ठेके के सेल्समैन से ढाई लाख रुपये की नकदी लूट ली। बदमाशों ने विरोध करने पर सेल्समैन पर तमंचों की बट से हमला किया और उसके ऊपर फायरिंग कर दी। गोली उसके सीने को छूती हुई निकल गई। बदमाशों  द्वारा सेल्समैन की आंखों में लाल मिर्च पाउडर भी डालने का आरोप है।

सैल्समैन ढाई लाख रुपये रखकर अपने मालिक के घर पैसे देने जा रहा था
नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला देवीपूरा प्रथम निवासी महेश कुमार ने पुलिस को बताया कि वह गंगेरूआ स्थित देशी शराब के ठेके पर सेल्समैन और कैंटीन का संचालन करता है। शराब ठेके के मालिक संजय गुप्ता नगर की आवास विकास प्रथम कॉलोनी में रहते हैं।
वह प्रतिदिन की तरह सोमवार देर रात करीब 10:30  बजे अपनी ग्लैमर बाइक से शराब ठेका मालिक संजय गुप्ता के घर दिन भर का कैश देने के लिए जा रहा था। इस दौरान उसके पास एक थैले में करीब ढाई से पौने तीन लाख रुपये रखे हुए थे।


उसने पुलिस को बताया कि जब वह आवास विकास चौकी से करीब 300 मीटर आगे पहुंचा तो सामने की ओर से आई एक सफेद रंग की अपाचे बाइक सवार दो बदमाशों ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। साथ ही आरोपियों ने उसके चेहरे पर लाल मिर्च पाउडर फेंक कर मारा। जिससे वह घबरा गया और मिर्च पाउडर के कारण उसकी आंखों में जलन होने लगी।
इस दौरान आरोपियों ने उससे थैला छीनने  की कोशिश की। लेकिन उसने आरोपियों का विरोध किया। आरोपियों ने पीड़ित के विरोध करने पर उसके सिर पर तमंचे की बट से ताबड़तोड़ प्रहार कर दिए। साथ ही उसको जान से मारने की नीयत से फायरिंग की। लेकिन गोली महेश के सीने को छूती हुई निकल गई। इसके बाद बदमाश रुपयों से भरा थैला लेकर भाग निकले। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने महेश को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। साथ ही जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने आवास विकास चौकी क्षेत्र में उस मार्ग पर लगे करीब 30 सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं। जिनके आधार पर बदमाशों व उनकी बाइक की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है। एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा।

Also Read

पंजाबी समाज ने निर्जला एकादशी पर गुरु अर्जनदेव का मनाया शहीदी दिवस

13 Jun 2024 06:05 PM

मेरठ Noida News : पंजाबी समाज ने निर्जला एकादशी पर गुरु अर्जनदेव का मनाया शहीदी दिवस

ज्येष्ठ मास की शुक्ल पक्ष की निर्जला एकादशी हिंदू धर्म में बहुत महत्वपूर्ण मानी जाती है। नोएडा में हिंदू और सिख समुदाय ने बुधवार को निर्जला एकादशी और गुरु अर्जुन देव जी के शहीदी दिवस को साथ मनाया... और पढ़ें