Bulandshahr News : सलेमपुर में विवाहिता कर शव कोतवाली देहात नहर में फेंका, पति समेत कई पर मुकदमा दर्ज

सलेमपुर में विवाहिता कर शव कोतवाली देहात नहर में फेंका, पति समेत कई पर मुकदमा दर्ज
फ़ाइल फोटो | करिश्मा।

May 15, 2024 23:07

खुर्जा देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव बिजलीपुर निवासी पवन कुमार की बेटी करिश्मा की शादी 28 जनवरी 2016 में सलेमपुर थाना क्षेत्र के गांव सदरपुर निवासी अमित कुमार के साथ हुई थी। शादी के…

May 15, 2024 23:07

Bulandshahr News : सलेमपुर थाने के गांव सदरपुर में एक विवाहिता की उसके ससुरालियों ने हत्या कर दी। हत्या करने के बाद विवाहित का शव बोरे में बांधकर बुलंदशहर कोतवाली देहात क्षेत्र की हर में डाल दिया। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

खुर्जा देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव बिजलीपुर निवासी पवन कुमार की बेटी करिश्मा की शादी 28 जनवरी 2016 में सलेमपुर थाना क्षेत्र के गांव सदरपुर निवासी अमित कुमार के साथ हुई थी। शादी के दो वर्ष बाद ही विवाहिता का उत्पीड़न किया जाने लगा। आए दिन मारपीट, अभद्रता से वह तंग आकर कई बार मायके चली गई तो ससुरालीजन समझौता करने के बाद करिश्मा को लेकर आते रहे। करिश्मा के एक बेटा भी हुआ। अब एक बार फिर से वह मारपीट से तंग आकर मायके चली गई। इसके बाद बीती नौ मई को विवाहिता का पति अमित, देवर सुनील, नंदोई मुकेश और ननद रसना मायके पहुंचे और समझौता करने के बाद ले गए। 11 मई की शाम तक मायके वालों की करिश्मा से बात हुई, लेकिन इसके बाद उसका मोबाइल बंद हो गया और उससे संपर्क नहीं हुआ। 12 मई को पति और अन्य लोगों ने बात नहीं कराई तो मायके वाले सलेमपुर थाना क्षेत्र के गांव मुकीमपुर में नंदोई मुकेश के घर पहुंचे, क्योंकि समझौते के बाद विवाहिता को वह नंदोई के घर ले जाने के लिए निकले थे। वहां करिश्मा नहीं मिली तो 13 मई की सुबह मायके वालों ने थाना सलेमपुर पहुंचकर शिकायत की। पुलिस ने पति अमित कुमार और देवर सुनील को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की।

इसके बाद पति और देवर की निशानदेही पर पुलिस ने कोतवाली देहात क्षेत्र स्थित दिल्ली रोड के पास नहर से शव बरामद कराया। नहर से बोरे में बंद शव मिला। हत्यारोपियों ने शव नहर में फेंकने से पहले बोरे में कुछ ईंटे भी भर दी। इसके बाद बोरे को सिल दिया। सीओ सिटी विकास प्रताप चौहान ने बताया कि घटना सलेमपुर थाना क्षेत्र की है। शव यहां फेंका गया था। पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजन को सौंप दिया है। सलेमपुर थाना प्रभारी पम्मी चौधरी ने बताया कि पति अमित कुमार, देवर  सुनील कुमार, नंदोई मुकेश और ननद रसना के खिलाफ मुकदमा दर्ज है। पति और देवर का चालान कर दिया है।

Also Read

हर 30 सेकेंड में हो रही एक मौत, इस उम्र के लोगों को अधिक खतरा

27 Jul 2024 03:54 PM

मेरठ World Hepatitis Day : हर 30 सेकेंड में हो रही एक मौत, इस उम्र के लोगों को अधिक खतरा

हेपेटाइटिस बी का संक्रमण आमतौर पर अल्पकालिक होता है। इसी तरह से हेपेटाइटिस सी वायरस (HCV) के कारण हेपेटाइटिस सी संक्रमण होता है। और पढ़ें