Bulandshahr News : लूट के आरोपियों से पुलिस की मुठभेड़, दो जख्मी, जानें कौन हैं बदमाश...

लूट के आरोपियों से पुलिस की मुठभेड़, दो जख्मी, जानें कौन हैं बदमाश...
UPT | अस्पताल में भर्ती पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश।

May 16, 2024 15:28

अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत आज स्वाट और पहासू थाने की टीम ग्राम जटौला के पास चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान सोमना रोड की तरफ से 2 मोटर साइकिल पर सवार 4 बदमाशों से...

May 16, 2024 15:28

Bulandshahr News : अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत आज स्वाट और पहासू थाने की टीम ग्राम जटौला के पास चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान सोमना रोड की तरफ से 2 मोटर साइकिल पर सवार 4 बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इसमें पुलिस की गोली से दो बदमाश जख्मी हो गए। जबकि उनके दो साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। पुलिस ने घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया है। 

ये है पूरा मामला
पुलिस के मुताबिक, पहासू थाने की फोर्स और स्वाट टीम ग्राम जटौला के पास चेकिंग कर रही थी। तभी दो बाइक पर चार लोग आते दिखाई दिए। रुकने का इशारा किया गया, परन्तु वे नहीं रूके और पलिस टीम पर फायर कर तेजी से पडला झाल नहर की तरफ भागने लगे। पुलिस ने उनका पीछा किया। एक मोटर साइकिल जटौला नहर के पास कच्चे रास्ते पर मोड़ते वक्त अनियंत्रित होकर गिर गयी। तब अपने को घिरता देखकर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। इसमें गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गये। उन्हें गिरफ्तार कर अस्पताल में दाखिल कराया गया है। जबकि दो बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से अवैध असलहा, कारतूस, मोटर साइकिल, मोबाइल फोन और नकदी बरामद हुई है।

शराब ठेके के सेल्समैन से लूट की थी
पुलिस के मुताबिक, पकड़े गए बदमाशों की पहचान बुलंदशहर निवासी रूपेन्द्र उर्फ पैना और संदीप के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए बदमाश शातिर किस्म के लुटेरे हैं। इन्होंने 28 अप्रैल को शराब ठेके के सेल्समैनों से लूट की घटना की थी। पुलिस इनकी आपराधिक कुंडली खंगाल रही है। 

Also Read

नंदकिशोर ने कहा- खानापूर्ति के लिए दिए गए सुरक्षाकर्मी..., जानिए पूरा मामला

27 Jul 2024 11:08 AM

गाजियाबाद भाजपा विधायक ने लौटाई सुरक्षा : नंदकिशोर ने कहा- खानापूर्ति के लिए दिए गए सुरक्षाकर्मी..., जानिए पूरा मामला

गाजियाबाद के लोनी से भारतीय जनता पार्टी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने हाल ही में अपनी सुरक्षा वापस लौटा दी है। यह जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर साझा की... और पढ़ें