Bulandshahr News : सिकंदराबाद पुलिस ने पकड़ा यूपी पुलिस का फर्जी दरोगा

सिकंदराबाद पुलिस ने पकड़ा यूपी पुलिस का फर्जी दरोगा
UPT | फर्जी दरोगा गिरफ्तार

Apr 03, 2024 16:38

दादरी गेट पुलिस चौकी के पास मंगलवार को एक नकली दरोगा को गिरफ्तार किया है। जो लोगों पर वर्दी का रोब गालिब करता था। पुलिस ने उससे फर्जी आईकार्ड, फर्जी आधार कार्ड,वर्दी बरामद की...

Apr 03, 2024 16:38

Short Highlights

दादरी गेट पुलिस चौकी के पास कर रहा था लोगों पर रोब ग़ालिब
 

Bulandshahr News : सिकंदराबाद कोतवाली पुलिस ने दादरी गेट पुलिस चौकी के पास मंगलवार को एक नकली दरोगा को गिरफ्तार किया है। जो लोगों पर वर्दी का रोब गालिब करता था। पुलिस ने उससे फर्जी आईकार्ड, फर्जी आधार कार्ड,वर्दी बरामद की है। पुलिस आरोपी से गहन पूछताछ में जुटी है।

यह है पूरा मामला
मंगलवार को दादरी गेट पुलिस चौकी के पास एक दरोगा लोगों पर वर्दी का रोब गांठ रहा था। लोगों को शक होने पर मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दरोगा की वर्दी पहने युवक से पूछताछ शुरू की तो वह सकपका गया। जिसके बाद पुलिस उसे कोतवाली ले आई। पूछताछ करने पर वर्दी पहने युवक के फर्जीवाडे का पर्दाफाश हो गया। क्योंकि वह फर्जी दरोगा बनकर काफी दिनों से लोगों पर रोब गांठ कर ठगी कर रहा था। पूछताछ में पता चला कि उसने एक महिला से दरोगा बनाकर मोबाइल व अन्य कई लोगों से रुपये की उगाही भी की। पुलिस ने आरोपी से फ़र्ज़ी आधार कार्ड, दरोगा की ख़ाकी वर्दी,फ़र्ज़ी आईकार्ड व साईकिल बरामद की है। 

पूछताछ में क्या पता चला
इंस्पेक्टर क्राइम धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में उसने अपने को मैनपुरी निवासी बताया है। लोगों से जानकारी करने पर पता चला कि उसने एक महिला से मोबाइल और कई लोगों से रुपये भी ऐंठे हैं। पूछताछ के बाद आरोपी के खिलाफ विधिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उसका नाम पवन बताया जा रहा है।

Also Read

नंदकिशोर ने कहा- खानापूर्ति के लिए दिए गए सुरक्षाकर्मी..., जानिए पूरा मामला

27 Jul 2024 11:08 AM

गाजियाबाद भाजपा विधायक ने लौटाई सुरक्षा : नंदकिशोर ने कहा- खानापूर्ति के लिए दिए गए सुरक्षाकर्मी..., जानिए पूरा मामला

गाजियाबाद के लोनी से भारतीय जनता पार्टी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने हाल ही में अपनी सुरक्षा वापस लौटा दी है। यह जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर साझा की... और पढ़ें