चोरों ने खंगाला व्‍यापारी का घर : बालाजी के दर्शन को गया था पर‍िवार, वापस लौटे तो...

बालाजी के दर्शन को गया था पर‍िवार, वापस लौटे तो...
UPT | घर में ब‍िखरा सामान

May 08, 2024 21:32

गुलावठी में स्पेयर पार्ट्स व्यापारी के घर चोरों ने धावा बोलकर लाखो के माल पर हाथ साफ कर दिया। लाखो के जेवर समेत अन्य कीमती सामान चोर ले गए

May 08, 2024 21:32

Bulandshahr News : बुलंदशहर के गुलावठी इलाके में स्पेयर पार्ट्स व्यापारी नरेश सैनी के घर में चोरों ने धावा बोल दिया। चोरों ने करीब 25 लाख रुपये की नगदी और जेवरात सहित कई कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया। घटना 6 मई की रात की बताई जा रही है, जब सैनी परिवार बालाजी के दर्शन करने गया हुआ था। जब वो लौटे तो पूरा घर खंंगाला हुआ था। इसकी जानकारी पर‍िवार ने पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलि‍स ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी।  

यह है पूरा मामला 
जानकारी के अनुसार स्‍पेयर पार्ट्स व्‍यापारी 7 मई को जब वापस लौटे तो उनके घर का नजारा बिलकुल उजड़ा हुआ था। दरवाजे खुले थे, अलमारियों और सेफ के ताले टूटे पड़े थे और सारा सामान बिखरा हुआ था। नरेश सैनी ने बताया कि चोर करीब 50,000 रुपये की नगदी, 14 तोले सोने के आभूषण, चांदी के गहने, 2 मोबाइल फोन और कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज लेकर फरार हो गए।

पुलिस ने शुरू की जांच पड़ताल
इस घटना की सूचना मिलते ही गुलावठी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। साथ ही फोरेंसिक विभाग की टीम भी बुलाई गई, जिसने घटनास्थल से फुटप्रिंट और फिंगरप्रिंट जैसे साक्ष्य एकत्र किए। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि सैनी की तहरीर पर चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है। साथ ही कई पुलिस टीमें इस वारदात का खुलासा करने में जुटी हुई हैं। पुलिस आशा व्यक्त कर रही है कि जल्द ही इस चोरी के मामले का भेद खुल जाएगा और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Also Read

पेरिस ओलंपिक में उतरेंगी मेरठ की तीन बेटियां,  26 जुलाई से होगा खेल का शुभारंभ

5 Jul 2024 03:54 PM

मेरठ Paris 2024 Olympics : पेरिस ओलंपिक में उतरेंगी मेरठ की तीन बेटियां, 26 जुलाई से होगा खेल का शुभारंभ

जिला एथलेटिक्स एसोसिएशन के सचिव अनु कुमार ने जानकारी दी कि मेरठ से 3000 मीटर स्टीपल चेज और 5000 मीटर दौड़ में इकलौता गांव निवासी पारुल चौधरी ने क्वालीफाई किया है... और पढ़ें