कांवड़ यात्रा : पूरी रात रोडवेज डिपो से मिलेंगी बसें, गांव और देहात से हरिद्वार के लिए चलेगी सीधी बस

पूरी रात रोडवेज डिपो से मिलेंगी बसें, गांव और देहात से हरिद्वार के लिए चलेगी सीधी बस
UPT | हरिद्वार जाने के लिए रोडवेज बस में कांवड़ बांधते कांवड़िया।

Jul 26, 2024 01:42

रात्रि में ही देहात में बसें पहुंच जाती है। सुबह वो हरिद्वार के लिए चलती हैं। इनके अलावा हस्तिनापुर, परीक्षितगढ़, किठौर से भी हरिद्वार के लिए सीधी बस सेवाएं चलाई हैं।

Jul 26, 2024 01:42

Short Highlights
  • लंबी दूरी के मार्ग पर कम की रोडवेज ने बसें
  • पूरी रात हरिद्वार के लिए मिलेगी रोडवेज बसें 
  • रोडवेज ने कांवड़ियों की सुविधा के लिए उठाए कदम
Meerut News : मेरठ के शोहराब गेट बस अडडे से अब पूरी रात हरिद्वार और ऋषिकेश के लिए रोडवेज बसें मिलेगी। इसके अलावा मेरठ में कांवड़ यात्रा को लेकर रोडवेज बसों को देहात से सीधे हरिद्वार के लिए चलाया जाएगा। लंबी दूरी की बसें अब कस्बों, गांव से हरिद्वार तक चल रही हैं। जिससे कि कांवड़ यात्रा के लिए जाने वाले यात्रियों को कोई परेशानी न हो। 

पूरा फोकस कांवड़ यात्रा पर
परिवहन निगम के अधिकारियों का पूरा फोकस कांवड़ यात्रा पर है। हरिद्वार के लिए अधिक से अधिक बसें चलाई जा रही हैं। इसके अलावा मेरठ से गोरखपुर, ऋषिकेश, आजमगढ़, लखनऊ, टकनपुर आदि लंबी दूरी पर चलने वाली रोडवेज बसों को मार्गों से कम करके उन्हें देहात से चलाया जा रहा है। रात्रि में रोडवेज बस अड्डे से हरिद्वार के लिए सीधी बसें चल रही हैं।

हरिद्वार के लिए रोडवेज बसें सीधी चलाई
मेरठ, सोहराब गेट डिपो की अधिकांश बसों को हरिद्वार मार्ग पर चलाया गया है। मेरठ डिपो के केंद्र प्रभारी संचालन सतपाल सिंह ने बताया कि सिवाल खास, लोहड्डा, सरधना, खेड़ा, किनौनी, कल्याणपुर, जटपुरा, उकसिया, हिसावदा,अमीनगर सराय से भी हरिद्वार के लिए रोडवेज बसें सीधी चलाई है। रात्रि में ही देहात में बसें पहुंच जाती है। सुबह वो हरिद्वार के लिए चलती हैं। इनके अलावा हस्तिनापुर, परीक्षितगढ़, किठौर से भी हरिद्वार के लिए सीधी बस सेवाएं चलाई हैं। 

Also Read

70  लाभाथियों को वितरित की 50 करोड़ रुपये की ऋण धनराशि

7 Sep 2024 09:40 PM

मेरठ मेरठ आईआईए भवन में लोन मेला : 70 लाभाथियों को वितरित की 50 करोड़ रुपये की ऋण धनराशि

एनआरएलएम योजना के अंतर्गत गठित 110 एस एच जी ग्रुपों को रूपये 1 करोड़ 65 लाख के सीसीएल स्वीकृत किये गये। जिसमें से 20 ग्रुप को ऋण मेले मे चेक वितरित किये गये।  और पढ़ें