मेरठ में उबाल : पार्षदों की पिटाई को लेकर कलक्ट्रेट में जोरदार प्रदर्शन, पीड़ितों से मिलने पहुंचे सपा प्रदेश अध्यक्ष

पार्षदों की पिटाई को लेकर कलक्ट्रेट में जोरदार प्रदर्शन, पीड़ितों से मिलने पहुंचे सपा प्रदेश अध्यक्ष
Uttar Pradesh Times | कलक्ट्रेट में जोरदार प्रदर्शन

Jan 06, 2024 16:42

शनिवार को दलित समाज के लोग कलक्ट्रेट में प्रदर्शन करने के लिए पहुंचे। ट्रैक्टर ट्रालियों और बुग्गियों में दलित समाज के लोग हाथों में मंत्री सोमेंद्र तोमर और एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज के खिलाफ...

Jan 06, 2024 16:42

Short Highlights
  • दलित समाज के लोग ने मंत्री सोमेंद्र तोमर और एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज के खिलाफ नारेबाजी की।
  • पूर्व विधायक योगेश वर्मा और विनोद हरित ने कहा कि अभी तक मंत्री और एमएलसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है।
  • सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल पीड़ित पार्षद कीर्ति घोपला से मिलने उसके घर पहुंचे।
Meerut News : मेरठ नगर निगम बैठक के दौरान दलित पार्षदों की पिटाई मामले ने तूल पकड़ लिया है। इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं होने से दलित समाज में उबाल है। शनिवार को दलित समाज के लोग कलक्ट्रेट में प्रदर्शन करने के लिए पहुंचे। ट्रैक्टर ट्रालियों और बुग्गियों में दलित समाज के लोग हाथों में मंत्री सोमेंद्र तोमर और एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज के खिलाफ स्लोगन लिखी तख्ती और नारेबाजी करते हुए पहुंचे।

मंत्री और एमएलसी के खिलाफ नारेबाजी
मेरठ कलक्ट्रेट में मंत्री सोमेंद्र तोमर और एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज के खिलाफ नारेबाजी करते हुए दलित समाज की महिलाएं और सैकड़ों लोग पहुंचे। दलित समाज के लोगों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर एमएलसी और मंत्री सोमेंद्र तोमर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

पूर्व विधायकों ने संभाला मोर्चा
प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कर रहे पूर्व विधायक योगेश वर्मा और विनोद हरित ने कहा कि अभी तक मंत्री और एमएलसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है। डीएम को दिए ज्ञापन में कहा है कि पार्षद कुलदीप और आशीष की तहरीर पर मंत्री सोमेंद्र के खिलाफ एससी एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज हो और दोनों की गिरफ्तारी की जाए। इसी के साथ ही पीड़ित पार्षदों की सुरक्षा के लिए घर पर पुलिस तैनात की जाए।

नरेश उत्तम पटेल पहुंचे पीड़ित पार्षद के घर
सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल पीड़ित पार्षद कीर्ति घोपला से मिलने उसके घर पहुंचे। सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि अखिलेश यादव जी के आदेश पर हम लोग यहां दलित पार्षदों से मिलने पहुंचे हैं। जिस तरह दलित पार्षदों को पीटा है वो बेहद शर्म की बात है। नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि जो मेरठ में हुआ वो शर्मनाक है।

मंत्री मुकेश सिद्धार्थ ने दिया बयान
कलेक्ट्रेट में दलितों के प्रदर्शन में पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री मुकेश सिद्धार्थ ने दिए बयान में कहा कि सोमेंद्र तोमर की गिरफ्तारी न हुई तो उनको जिंदा जला देंगे। उन्होंने कहा कि सोमेंद्र तोमर के घर को फूंक देंगे और शहर को फूंक देंगे। नगर निगम के पार्षदों से मारपीट मामले में कलेक्ट्रेट में ज्ञापन देने पहुंचे दलित समाज के लोगों के प्रदर्शन से लखनऊ तक मामले की गूंज पहुंची है।

Also Read

बागपत में बिलसेरी, बिसलारी और बिसल्लेरी पानी की बोतल पर चला बाबा का बुलडोजर

6 Oct 2024 04:33 PM

बागपत Baghpat news : बागपत में बिलसेरी, बिसलारी और बिसल्लेरी पानी की बोतल पर चला बाबा का बुलडोजर

दूसरी बार जिलाधिकारी के सामने आई नकली पानी की बिसलेरी बोतल। पहले भी हो चुकी है कार्रवाई। और पढ़ें