स्वच्छ मेरठ, सुंदर मेरठ : शहर के वीआईपी इलाके का हाल देख दंग रह जाएंगे आप

शहर के वीआईपी इलाके का हाल देख दंग रह जाएंगे आप
UPT | मेरठ के सोतीगंज इलाके में भरा पानी।

Jul 21, 2024 01:46

नगर निगम के वार्ड 67 थापन नगर में लंबे समय से जलभराव और गंदगी से पूरे इलाके के  निवासी और दुकानदार परेशान हैं।

Jul 21, 2024 01:46

Short Highlights
  • मेरठ के वीआईपी इलाके थापर नगर की गलियों का बुरा हाल
  • गंदे पानी से निकलकर बच्चों को जाना पड़ता है स्कूल
  • वार्ड-67 की भाजपा पार्षद की कार्यशैली से व्यापारियों में रोष 
Meerut News : मेरठ का वीआईपी इलाका कहा जाने वाला थापर नगर इन दिनों गंदगी और जलभराव की समस्या से जूझ रहा है। नगर निगम के वार्ड 67 थापन नगर में लंबे समय से जलभराव और गंदगी से पूरे इलाके के  निवासी और दुकानदार परेशान हैं। हालात यह हैं कि इस गंदे पानी से जहां सारा दिन बदबू आती रहती है वहीं लोगों को अब बीमारियां फैलने का खतरा सता रहा है।

गंदे पानी से निकलकर अपने स्कूल पढ़ने के लिए जाते हैं
छोटे-छोटे स्कूली बच्चे इसी गंदे पानी से निकलकर अपने स्कूल पढ़ने के लिए जाते हैं। मेरठ कैंट के इस इलाके में ना तो भाजपा विधायक और ना क्षेत्रीय पार्षद का ध्यान इस समस्या की ओर है। ये इलाका भाजपा सभासद वार्ड 67 सुनीता प्रजापति के इलाके में आता है। खास बात इस रोड पर मेरठ का सबसे पवित्र और प्रसिद्ध गुरुद्वारा भी है। जहां पर हर दिन सैकड़ों की संख्या में श्रद्धालुगण गुरुद्वारा में आते हैं। 

डेंगू के फैलने का खतरा बना हुआ
चारों तरफ जलभराव और गंदगी से इलाके में डेंगू के फैलने का खतरा बना हुआ है। ऐसे में इस तरह के हालात और भी खतरनाक साबित हो सकते हैं। इलाका निवासियों व दुकानदारों ने जलभराव व गंदगी को लेकर रोष जताया है। उन्होंने कहा कि थापर नगर में वार्ड पार्षद को कईं बार इस समस्या से अवगत कराया जा चुका है लेकिन, किसी के भी कान पर जूं तक नहीं रेंगी।

चुनाव के भाजपा पार्षद ने क्षेत्र को चमकाने का वादा
उन्हें बीमारियां फैलने का खतरा सता रहा है। अगर हालात यही रहे तो उन्हें संघर्ष के रास्ते पर चलना होगा। लोगों का कहना है कि चुनाव के भाजपा पार्षद ने क्षेत्र को चमकाने का वादा किया था। लेकिन जीतने के बाद क्षेत्र चमकाना तो दूर रहा और यहां समस्याओं का अंबार लग गया है। 

Also Read

परतापुर थाने में मनाई जाएगी किसान मसीहा चौधरी महेंद्र सिंह टिकैत की जयंती, होगा रागनी कार्यक्रम और भंडारा

5 Oct 2024 09:42 PM

मेरठ Meerut News : परतापुर थाने में मनाई जाएगी किसान मसीहा चौधरी महेंद्र सिंह टिकैत की जयंती, होगा रागनी कार्यक्रम और भंडारा

टिकैत की जयंती पर किसान लखनऊ जायेगा और थाने में भारी संख्या में जुटेगा। जिलाध्यक्ष अनुराग चौधरी ने बताया की किसान आज चिता के लिए उपले लेकर आए एक किसान एक उपला अपने ग्राम से लेकर आया और पढ़ें