सम्पूर्ण समाधान दिवस : 111 में मात्र 12 शिकायतों का मौके पर निस्तारण, सबसे अधिक शिकायतें राजस्व संबंधित

111 में मात्र 12 शिकायतों का मौके पर निस्तारण, सबसे अधिक शिकायतें राजस्व संबंधित
UPT | संपूर्ण समाधान दिवस में शिकायत सुनते डीएम दीपक मीणा और एसएसपी रोहित सिंह सजवाण।

Jun 16, 2024 00:28

सम्पूर्ण समाधान दिवस पर 111 शिकायती/प्रार्थना पत्र प्राप्त हुये, जिसमें से 12 का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया तथा शेष के समय सीमा के अन्तर्गत निस्तारण के आदेश सम्बंधित अधिकारियों को दिये गये।

Jun 16, 2024 00:28

Short Highlights
  • जिलाधिकारी की अध्यक्षता में तहसील सरधना में सम्पन्न हुआ 
  • आमजन की शिकायतों का निस्तारण मुख्यमंत्री की प्राथमिकता
  • तहसील सरधना में आयेाजित हुआ संपूर्ण समाधान दिवस 
Meerut News : मेरठ के तहसील सरधना में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता करते हुए जिलाधिकारी दीपक मीणा ने प्राप्त शिकायतों का समय सीमा अंतर्गत गुणवत्तापरक निस्तारण करने के निर्देश अधिकारियों को दिए। सम्पूर्ण समाधान दिवस पर 111 शिकायती/प्रार्थना पत्र प्राप्त हुये, जिसमें से 12 का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया तथा शेष के समय सीमा के अन्तर्गत निस्तारण के आदेश सम्बंधित अधिकारियों को दिये गये। उन्होने कहा कि आमजन की शिकायतों का निस्तारण मा0 मुख्यमंत्री की प्राथमिकताओं में है। सभी अधिकारी समयबद्ध व गुणवत्तापरक निस्तारण कराना सुनिश्चित करें। 

सम्पूर्ण समाधान दिवस में नगर निगम, स्वास्थ्य विभाग, पंचायती राज, एमडीए व पुलिस से संबंधित प्रकरण तथा चकरोड व भूमि से अवैध कब्जा हटाने, भूमि की पैमाईश कराने इत्यादि प्रकरणो पर 111 शिकायती/प्रार्थना पत्र प्राप्त हुये, जिसमें से 12 का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया तथा शेष के समय सीमा के अन्तर्गत निस्तारण के आदेश सम्बंधित अधिकारियों को दिए गए। जिलाधिकारी ने उपस्थित समस्त अधिकारियों को निर्देश देते हुये कहा कि प्राप्त शिकायतो का प्राथमिकता पर संज्ञान लेते हुये निस्तारण कराना सुनिश्चित करे। जिलाधिकारी ने आमजन को आश्वस्त करते हुये कहा कि उनके शिकायती व प्रार्थना पत्रों पर नियमानुसार कार्रवाई सुनिश्चित कराई जाएगी। 

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें