गौतमबुद्धनगर से बड़ी खबर : कोर्ट में ही जज के सामने निकाला ब्लेड और...

कोर्ट में ही जज के सामने निकाला ब्लेड और...
Uttar Pradesh Times | गौतमबुद्ध नगर जिला न्यायालय

Jan 12, 2024 17:14

ग्रेटर नोएडा स्थित गौतमबुद्ध नगर जिला न्यायालय में शुक्रवार को ADJ FTC-1 की कोर्ट में पेशी पर आए धारा-304B के मुकदमे में आरोपी शिवम ने अपनी गर्दन पर सर्जिकल ब्लेड मार लिया...

Jan 12, 2024 17:14

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। घटना गौतमबुद्ध नगर जिला एवं सत्र न्यायालय की है। बताया जा रहा है कि जिला कोर्ट में पेशी के दौरान एक आरोपी ने जज के सामने ही अपनी गर्दन को ब्लेड से चीर लिया। इस घटना से कोर्ट रूम में हड़कंप मच गया। जल्दी कार्रवाई करते हुए गौतमबुद्ध नगर पुलिस उसे उपचार के लिए अस्पताल ले गई। मिली जानकारी के मुताबिक फिलहालआरोपी का इलाज चल रहा है।

बेल पर सुनवाई के आया था आरोपी
बताया जा रहा है कि ग्रेटर नोएडा स्थित गौतमबुद्ध नगर जिला न्यायालय में शुक्रवार को ADJ FTC-1 की कोर्ट में पेशी पर आए धारा-304B के मुकदमे में आरोपी शिवम ने अपनी गर्दन पर सर्जिकल ब्लेड मार लिया। शिवम के खिलाफ थाना जारचा में मुकदमा दर्ज है।

क्या कहती है पुलिस 
डीसीपी सेंट्रल सुनीति ने बताया कि सूरजपुर कोर्ट में एक कैदी ने आज सुबह अपने ऊपर ब्लेड से वार कर लिया। आरोपी दहेज एक्ट में जेल भी जा चुका है। आज वह 304बी के तहत पेशी के लिए आया था। इसी दौरान उसने यह दुस्साहस किया। सूचना मिलने पर पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत अभी सामान्य है।

पुलिस और जज के साथ गाली-गलौज
जानकारी के मुताबिक, प्यावली गांव निवासी शिवम आईपीसी की धारा 304बी का आरोपी है। वह वारंट रिकॉल के लिए कोर्ट नंबर 7 में पेशी पर आया था। आरोप है कि उसने कोर्ट रूम में ही पुलिस और जज के साथ पहले गाली गलौज की और फिर जेब से सर्जिकल ब्लैड निकालकर अपना गला काट लिया।
 

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें