Noida News : अमिताभ ठाकुर ने डीएम नोएडा पोस्ट मामले में कार्रवाई पर जताया संदेह, सीबीआई जांच की मांग की

अमिताभ ठाकुर ने डीएम नोएडा पोस्ट मामले में कार्रवाई पर जताया संदेह, सीबीआई जांच की मांग की
UPT | अमिताभ ठाकुर।

Sep 15, 2024 19:01

उन्होंने कहा कि पुलिस की अब तक की कार्रवाई स्पष्टतया संदिग्ध है. अतः उन्होंने इस मामले में सच्चाई सामने लाने के लिए सीबीआई जांच की मांग की। 

Sep 15, 2024 19:01

Noida News : आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने डीएम नोएडा के आधिकारिक एक्स हैंडल से कांग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत्र के पोस्ट पर राहुल गांधी पर विवादित पोस्ट के बाद डीएम के एक्स हैंडल को हैक बताकर एफआईआर दर्ज कर की गई गिरफ्तारी पर सवाल उठाए हैं। 
उन्होंने कहा कि जिस प्रकार डीएम नोएडा के स्तर से अपना एक्स हैंडल हैक बताते हुए उनके एक अफसर द्वारा एफआईआर दर्ज कराकर आनन-फानन में उत्तर प्रदेश सूचना केंद्र में कार्यरत एक संविदा कर्मी को गिरफ्तार किया गया, वह प्रथमदृष्टया इस मामले में डीएम नोएडा तथा उत्तर प्रदेश की नौकरशाही को बचाने का स्पष्ट प्रयास दिखता है। उन्होंने कहा कि पुलिस की अब तक की कार्रवाई स्पष्टतया संदिग्ध है. अतः उन्होंने इस मामले में सच्चाई सामने लाने के लिए सीबीआई जांच की मांग की। 

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें