नोएडा में तेज रफ्तार कार का कहर : बीएमडब्ल्यू ने ई रिक्शा में मारी टक्कर, दो की मौत, तीन घायल

बीएमडब्ल्यू ने ई रिक्शा में मारी टक्कर, दो की मौत, तीन घायल
UPT | बीएमडब्ल्यू ने ई रिक्शा में मारी टक्कर

May 16, 2024 13:36

नोएडा के थाना सेक्टर 24 क्षेत्र में एक भयानक रोड दुर्घटना में पांच लोगों की जान चली गई। दरअसल, आज यानी गुरुवार को एक तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार ने ई- रिक्शा में टक्कर मार दी...

May 16, 2024 13:36

Noida News : नोएडा के थाना सेक्टर 24 क्षेत्र में एक भयानक रोड दुर्घटना में पांच लोगों की जान चली गई। दरअसल, आज यानी गुरुवार को एक तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार ने ई- रिक्शा में टक्कर मार दी। इससे ई-रिक्शा सवार नर्स समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बीएमडब्ल्यू कार ने ई रिक्शा में मारी टक्कर
यह दुर्घटना सुबह 6:00 बजे सुमित्रा हॉस्पिटल के सामने हुई। जहां एक तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार ने ई-रिक्शा सवार पांच लोगों को टक्कर मार दी। घटना में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। दुर्घटना में मृतकों की पहचान मोहम्मद मुस्तफा पुत्र कदम रसूल उम्र 50 वर्ष और रश्मि स्टाफ नर्स मेट्रो हास्पिटल उम्र 25 वर्ष के रूप में हुई है।  घायलों की पहचान राजेंद्र पुत्र रामदास निवासी गिझौड रिक्शा चालक उम्र 45 वर्ष ,पवन उम्र 27 वर्ष और सूरज उम्र 20 वर्ष के रूप में हुई। घटना में मारे गए दोनों लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस का बयान
इस इस संबंध में डीसीपी ने बताया कि बीएमडब्ल्यू कार सवार तुषार और आदि निवासी सेक्टर 41 नोएडा को हिरासत में लिया गया है। इनका तीसरा साथी अमन सिसोदिया निवासी सेक्टर 41 फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

Also Read

यूपी में भारी बारिश की चेतावनी, बिजली गिरने का अलर्ट जारी, जाने अपने जिले का हाल

27 Jul 2024 10:17 AM

मेरठ Today Weather Update : यूपी में भारी बारिश की चेतावनी, बिजली गिरने का अलर्ट जारी, जाने अपने जिले का हाल

यूपी के जिन शहरों में आज भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है उनमें मेरठ, गाजियाबाद, हापुड, मुजफ्फरनगर, शामली, सहारनपुर... और पढ़ें