Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में डॉन अतीक अहमद का घर कुर्क, करोड़ों में है मकान की कीमत

ग्रेटर नोएडा में डॉन अतीक अहमद का घर कुर्क, करोड़ों में है मकान की कीमत
UPT | अतीक अहमद

Feb 03, 2024 20:33

प्रयागराज पुलिस कई बार ग्रेटर नोएडा में आकर जांच की थी। इसके बाद ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण और प्रशासन से रिपोर्ट मांगी गई। व्रिक्रेता, गवाहों से दस्तावेज, बैंक खातों की डिटेल ली गई। यह मकान अतीक अहमद के...

Feb 03, 2024 20:33

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के चर्चित डॉन अतीक अहमद पर पुलिस ने बड़ी करवाई की है। प्रयागराज पुलिस ने अतीक का ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-36 स्थित ए-107 मकान को गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्क कर दिया है। इस प्रॉपर्टी की बात करें तो इस तीन मंजिला इमारत की कीमत पांच करोड़ से ज्यादा होने का अनुमान लगाया गया है। नोएडा सेक्टर 36 में  डुगडुगी बजाकर मकान को कुर्क किया गया। इस काम को प्रयागराज कमिश्नरेट पुलिस और नोएडा पुलिस ने एक साथ मिलकर किया है।

कई महीनों से चल रहा था जांच
प्रयागराज पुलिस कई बार ग्रेटर नोएडा में आकर जांच की थी। इसके बाद ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण और प्रशासन से रिपोर्ट मांगी गई। व्रिक्रेता, गवाहों से दस्तावेज, बैंक खातों की डिटेल ली गई। यह मकान अतीक अहमद के नाम है। मकान खरीदने के लिए किन-किन खातों से रुपए ट्रांसफर हुए। कई ऐसे एकाउंट सामने आए, जिनसे रुपए ट्रांसफर हुए। अंत में ग्रेटर नोएडा का अतीक का मन्नत नाम यह मकान कुर्क कर लिया।

हत्या के बाद बेटा असद पहुंचा था ग्रेटर नोएडा
बहुचर्चित उमेश पाल हत्याकांड के बाद अतीक का बेटा असद और शूटर गुलाम कानपुर से होते हुए ग्रेटर नोएडा पहुंचे थे। पुलिस की जांच से साफ हुआ कि असद और गुलाम कुछ मिनट के लिए अतीक के मन्नत नाम के इस मकान में पहुंचे थे। पुलिस मान रही है कि यहां पहले से कैश छिपाया गया था, जिसे लेने के लिए दोनों घर के अंदर गए थे।

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें