नोएडा से दर्दनाक हादसा : पारिवारिक विवाद में ईरानी युवती का कत्ल, इमरान हाशमी ने चाकू से किए ताबड़तोड़ हमले

पारिवारिक विवाद में ईरानी युवती का कत्ल, इमरान हाशमी ने चाकू से किए ताबड़तोड़ हमले
Uttar Pradesh Times | ईरानी युवती जीनत

Jan 06, 2024 15:37

ईरानी परिवार के आपसी झगड़े में एक युवती की मौत हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, झगड़ा इतना बढ़ गया कि रिश्तेदार ने गुस्से...

Jan 06, 2024 15:37

Noida News : नोएडा के सेक्टर-113 थाना क्षेत्र में आपसी झगड़ा मौत का कारण बन बैठा। ईरानी परिवार के आपसी झगड़े में एक युवती की मौत हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, झगड़ा इतना बढ़ गया कि रिश्तेदार ने गुस्से में युवती पर धारदार हथियार से कई वार कर दिए। अस्पताल ले जाते वक्त युवती ने रास्ते में दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया।

चाकू से कई वार किए
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मूल रूप से तेहरान, ईरान का एक परिवार सेक्टर-113 थाना क्षेत्र के सेक्टर-116 में अपने रिश्तेदार के घर किराए पर रह रहे था। शुक्रवार की देर रात में परिवार के सदस्यों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जीनत और उसके पिता और रिश्तेदार इमरान हाशमी के बीच हुई यह तीखी नोकझोंक देखते ही देखते खूनी संघर्ष में बदल गई। आरोप है कि इमरान ने जीनत के साथ मारपीट करते हुए उसपर चाकू से तोबड़तोड़ कई वार कर दिए। घटना के बाद जीनत को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

पुलिस ने क्या बताया
पुलिस ने बताया कि शुक्रवार देर रात में सूचना मिली कि सेक्टर-116 में एक परिवार में विवाद हो गया। इस घटना में चार लोगों को चोटें आई हैं और एक युवती जिसकी पहचान 23 वर्षीय जीनत के रूप में हुई उसकी मौत हो गई है। इस मामले में एफआईआर दर्ज कर चार लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है।

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें