advertisements
advertisements

नोएडा से बड़ी खबर : पुलिस कस्टडी में युवक की मौत के बाद पूरी चौकी हुई सस्पेंड

पुलिस कस्टडी में युवक की मौत के बाद पूरी चौकी हुई सस्पेंड
UPT | पुलिस चौकी

May 16, 2024 14:46

इस मामले में बड़ा एक्सन लिया गया है। बिसरख थाना क्षेत्र में स्थित चिपियाना में पूरी चौकी को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है।

May 16, 2024 14:46

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। बिसरख थाना क्षेत्र में स्थित चिपियाना पुलिस चौकी में एक युवक की मौत हो गई। पुलिस युवक को पूछताछ के लिए लेकर आई थी, लेकिन पूछताछ के दौरान उसकी मौत हो गई है। जिसके बाद पूरे पुलिस डिपार्टमेंट में हड़कंप मच गए। अब इस मामले में बड़ा एक्सन लिया गया है। बिसरख थाना क्षेत्र में स्थित चिपियाना में पूरी चौकी को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है।

पोस्टमार्टम के लिए डॉक्टरों का पैनल तैयार
पुलिस कस्टडी में युवक की मौत के बाद नोएडा पुलिस ने बयान जारी करते हुए कहा है कि पूरी चौकी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम मजिस्ट्रेट द्वारा करवाया जा रहा है। शव का पोस्टमार्टम के लिए डॉक्टरों का एक पैनल बनाया गया। पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी की जाएगी।

मृतक के भाई ने बताई आपबीती
पीड़ित जितेंद्र ने बताया कि पुलिस उनके भाई को बुधवार की शाम को लेकर आई थी। उनके भाई को छोड़ने के एवज में 5 लाख रुपये की पुलिस ने रिश्वत मांगी। जिसमें से 50 हजार रुपये जितेंद्र ने बुधवार की देर रात को ही दे दिए थे। पुलिस ने कहा था कि उनके भाई को गुरुवार की सुबह छोड़ दिया जाएगा, लेकिन पुलिस ने उनके भाई को नहीं छोड़ा। अब उसकी लाश पुलिस चौकी में फांसी से लटकी हुई मिली।
  पूछताछ के दौरान हुई मौत
पुलिस कस्टडी में युवक की मौत होने की बाद डीसीपी से लेकर चौकी इंचार्ज तक के हाथ-पांव फूल गए हैं। इस घटना के बाद एसीपी हेमंत उपाध्याय ने मोबाइल फोन उठाना बंद कर दिया। बताया जा रहा है कि एक लड़की के गायब होने के बाद युवक को पूछताछ के लिए बुलाया गया था, लेकिन पुलिस कस्टडी में युवक की मौत हो गई।

Also Read

मेरठ के सरधना सीएचसी के खुले परिसर में दुष्कर्म पीड़िता किशोरी ने मृत बच्चे को दिया जन्म, सोते रहे जिम्मेदार

24 May 2024 09:10 PM

मेरठ इंसानियत शर्मसार : मेरठ के सरधना सीएचसी के खुले परिसर में दुष्कर्म पीड़िता किशोरी ने मृत बच्चे को दिया जन्म, सोते रहे जिम्मेदार

स्वास्थ्य कर्मचारी डयूट पर थे वो आराम से सोते रहे। रात भर दर्द से चींखती और कराहती दुष्कर्म पीड़िता किशोरी ने सीएचसी सरधना के परिसर... और पढ़ें