Greater Noida News : सीमा हैदर और सचिन पर गुलाम हैदर अपने वकील के जरिए लगातार कस रहा शिकंजा

सीमा हैदर और सचिन पर गुलाम हैदर अपने वकील के जरिए लगातार कस रहा शिकंजा
UPT | सीमा हैदर

Jun 11, 2024 14:49

पाकिस्तानी नागरिक सीमा हैदर और सचिन की मुश्किलें अब और बढ़ने वाली है, क्योंकि पति गुलाम हैदर के वकील ने नेपाल के कई मंत्रालयों में शिकायत की है, अब 2 देश मिलकर जांच...

Jun 11, 2024 14:49

Short Highlights
  • सीमा हैदर और सचिन की बढ़ी मुश्किलें
  •  पति गुलाम हैदर ने कई मंत्रालयों में की शिकायत
  •  अब 2 देश करेंगे जांच
Greater Noida News : पाकिस्तानी नागरिक सीमा हैदर और सचिन की मुश्किलें अब और बढ़ने वाली हैं, क्योंकि पति गुलाम हैदर अपने वकील मोमिन मलिक के जरिए लगातार उन पर शिकंजा कस रहा है। इस बार वकील ने सचिन के खिलाफ नेपाल के मानव तस्करी निषेध ब्यूरो, गृह मंत्रालय, विदेश मंत्रालय सहित काठमांडू के पुलिस थाने में शिकायत दी है। साथ इस मामले में सीमा को भी लपेटा गया है।

शिकायत में दर्ज किए गए कई आरोप
शिकायत में सीमा हैदर के बच्चों को अवैध रूप से बंधक बनाने, उनका धर्म परिवर्तन करने और अवैध रूप से बॉर्डर पार करने के आरोप लगाए गए हैं। 2023 में सीमा हैदर नेपाल के रास्ते अपने तीन बच्चों को लेकर सचिन मीणा के साथ रहने के लिए भारत आ गई थी। के बाद से ही उन पर भारतीय अदालत में तो मामला विचाराधीन है ही, अब नेपाल में भी इस मामले में शिकायत हुई है।

काठमांडू के होटल मालिक पर भी शिकायत दर्ज
शिकायत में उस होटल मालिक को भी शामिल किया गया है, जिसमें सचिन और सीमा झूठ बोलकर रुके थे। यहां पर इन लोगों ने अपना नाम और पता भी गलत बताया था। अधिवक्ता मोमिन मलिक ने बताया कि नेपाल के गृह मंत्रालय, विदेश मंत्रालय, भारतीय उच्चायुक्त, पाकिस्तानी उच्चायुक्त के साथ-साथ भारतीय गृह मंत्रालय से भी शिकायत की गई है।

Also Read

यूपी में भारी बारिश की चेतावनी, बिजली गिरने का अलर्ट जारी, जाने अपने जिले का हाल

27 Jul 2024 10:17 AM

मेरठ Today Weather Update : यूपी में भारी बारिश की चेतावनी, बिजली गिरने का अलर्ट जारी, जाने अपने जिले का हाल

यूपी के जिन शहरों में आज भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है उनमें मेरठ, गाजियाबाद, हापुड, मुजफ्फरनगर, शामली, सहारनपुर... और पढ़ें