ग्रेटर नोएडा बना बॉलीवुड की पसंद : जौली एलएलबी-3 की शूटिंग से गुलजार हुआ शहर

जौली एलएलबी-3 की शूटिंग से गुलजार हुआ शहर
UPT | जौली एलएलबी-3

Jul 09, 2024 13:28

ग्रेटर नोएडा में मशहूर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, अरशद वारसी और हुमा कुरैशी जौली एलएलबी-3 की शूटिंग कर रहे हैं। गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी में जौली एलएलबी-3 मूवी की शूटिंग हो रही है।

Jul 09, 2024 13:28

Short Highlights
  • ग्रेटर नोएडा बना बॉलीवुड हब 
  • जौली एलएलबी-3 की होगी शूटिंग
  • गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी में जौली एलएलबी-3 मूवी की शूटिंग होगी
Greater Noida News : फिल्म सिटी का निर्माण अभी शुरू नहीं हुआ, लेकिन उससे पहले फिल्म की शूटिंग होना जरूर शुरू हो गया। इस समय मशहूर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, अरशद वारसी और हुमा कुरैशी को ग्रेटर नोएडा में देखा जा सकता है। तीनों सुपरस्टार्स एक फिल्म की शूटिंग के लिए ग्रेटर नोएडा की गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी में है, जहां पर तीनों जौली एलएलबी-3 की शूटिंग कर रहे हैं।

कोर्ट का सेटअप लगा?
जानकारी के मुताबिक गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी में जौली एलएलबी-3 मूवी की शूटिंग हो रही है। शूटिंग के लिए सेटअप लगा हुआ है। बताया जा रहा है कि कोर्ट का सेटअप गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी में लगाया गया है। हालांकि, फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चल पाएगा कि कौन-कौन सा सीन ग्रेटर नोएडा से लिया गया है। इसके अलावा स्पोर्ट्स सिटी में भी जौली एलएलबी-3 की शूटिंग चली।
 
ये भी पढ़ें : UP Expressway : आईआईटी कानपुर को मिला एक्सप्रेसवे की आयु बढ़ाने का अहम जिम्मा, 50 वर्षों तक नहीं आएगी दरार

पहले भी हो चुकी कई फिल्मों की शूटिंग
आपको बता दें कि यहां पर कोई पहले शूटिंग नहीं हो रही है। इससे पहले भी काफी फिल्म की शूटिंग ग्रेटर नोएडा में हो चुकी है। 'युवा' फिल्म की शूटिंग पूरी ग्रेटर नोएडा में हुई थी। उसमें कॉलेज के अलावा नोएडा और यमुना एक्सप्रेसवे को भी दिखाया गया था। वह फिल्म काफी हिट हुई थी। इस समय जौली एलएलबी-3 की शूटिंग के साथ अक्षय कुमार, रशद वारसी और हुमा कुरैशी को देखने के लिए भारी भीड़ कॉलेज में है।

Also Read

हापुड़ में एसपी और एएसपी के बाद अब कोतवाली प्रभारी का भी हुआ तबादला

18 Jul 2024 12:22 AM

हापुड़ Hapur News : हापुड़ में एसपी और एएसपी के बाद अब कोतवाली प्रभारी का भी हुआ तबादला

मेडिकल कॉलेज प्रबंधन की शिकायत पर शासन ने मंगलवार देर रात को एसपी अभिषेक वर्मा और एएसपी राजकुमार अग्रवाल को हटा दिया था। उनको मुख्यालय से अटैच किया गया था। और पढ़ें