advertisements
advertisements

Greater Noida News : आधी रात में पूर्व ब्लॉक प्रमुख नरेंद्र भाटी के बेटे को मारी गोली, जांच जारी

आधी रात में पूर्व ब्लॉक प्रमुख नरेंद्र भाटी के बेटे को मारी गोली, जांच जारी
UPT | Greater Noida Police 

May 16, 2024 10:11

ग्रेटर नोएडा में बुधवार रात दादरी के पूर्व ब्लॉक प्रमुख नरेंद्र भाटी के बेटे को गोली मारने का मामला सामने आया है। इस मामले से गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है।

May 16, 2024 10:11

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में बुधवार रात दादरी के पूर्व ब्लॉक प्रमुख नरेंद्र भाटी के बेटे को गोली मारने का मामला सामने आया है। इस मामले से गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है। घटना के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि बहुत जल्द मामले का खुलासा होगा।

यह है पूरा मामला
ग्रेटर नोएडा के एडशिनल डीसीपी अशोक कुमार शर्मा ने बताया कि कठेहरा गांव के निवासी अविनाश पुत्र नरेंद्र भाटी उर्फ पप्पू को शाम के समय उसके जानने वाले विकास बढ़पुरा और अरुण चिटहैरा अपनी स्विफ्ट कार में बैठाकर थाना बादलपुर क्षेत्र के गांव बमबावड़ के पास ले गए। वहां पहुंचकर उन्होंने अविनाश के पैर में गोली मार दी।

निजी अस्पताल में भर्ती भाटी का बेटा
पुलिस ने बताया कि इस घटना के बाद अविनाश ने अपने परिजनों को कॉल करके सूचना दी। इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। परिजनों ने घायल अविनाश को इलाज के लिए मोहन स्वरूप अस्पताल बादलपुर में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे निजी अस्पताल ले जाया गया। 

पुलिस ने क्या बताया
पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना में शामिल आरोपियों की तलाश जारी है और जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी। इस मामले में पीड़ित परिवार ने दादरी कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

Also Read

मेरठ के सरधना सीएचसी के खुले परिसर में दुष्कर्म पीड़िता किशोरी ने मृत बच्चे को दिया जन्म, सोते रहे जिम्मेदार

24 May 2024 09:10 PM

मेरठ इंसानियत शर्मसार : मेरठ के सरधना सीएचसी के खुले परिसर में दुष्कर्म पीड़िता किशोरी ने मृत बच्चे को दिया जन्म, सोते रहे जिम्मेदार

स्वास्थ्य कर्मचारी डयूट पर थे वो आराम से सोते रहे। रात भर दर्द से चींखती और कराहती दुष्कर्म पीड़िता किशोरी ने सीएचसी सरधना के परिसर... और पढ़ें