ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर : गाड़ी में जिंदा जल गया प्रॉपर्टी डीलर, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

गाड़ी में जिंदा जल गया प्रॉपर्टी डीलर, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
UPT | गाड़ी में जिंदा जल गया प्रॉपर्टी डीलर

Oct 23, 2024 10:04

ग्रेटर नोएडा में सड़क किनारे खड़ी एक फॉर्च्यूनर कार में भीषण आग लग गई। कार में बैठा जिंदा ही चल गया। कार से जब आग की लपटें उठने लगीं, तो स्थानीय लोगों ने वहां पहुंचकर युवक को कार से बाहर निकालने का प्रयास किया।

Oct 23, 2024 10:04

Short Highlights
  • गाड़ी में जिंदा जल गया प्रॉपर्टी डीलर
  • गाजियाबाद का रहने वाला है युवक
  • परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
Noida News : ग्रेटर नोएडा में सड़क किनारे खड़ी एक फॉर्च्यूनर कार में भीषण आग लग गई। कार में बैठा जिंदा ही चल गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कार से जब आग की लपटें उठने लगीं, तो स्थानीय लोगों ने वहां पहुंचकर युवक को कार से बाहर निकालने का प्रयास किया। लेकिन निकाल नहीं पाए और उसकी मौत हो गई। युवक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है युवक
यह घटना ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र में हुई। यहां नैनसुख गांव के कोट पुल नगला के पास खड़ी फॉर्च्यूनर कार में जलकर युवक की मौत हो गई। युवक की पहचान प्रॉपर्टी डीलर के रूप में हुई है। गाड़ी सड़क से करीब 100 मीटर अंदर खड़ी थी। इस कारण पुलिस को भी आग लगाकर हत्या करने का शक है। मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने जांच शुरू कर दी है।



गाजियाबाद का रहने वाला है युवक
मृतक की पहचान संजय यादव के रूप में हुई है। वह गाजियाबाद के नेहरू नगर का रहने वाला है। फॉर्च्यूनर का रजिस्ट्रेशन भी गाजियाबाद का ही है। सड़क किनारे जली कार की सूचना जब पुलिस को मिली, तो आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। इसके बाद युवक के परिजनों को सूचना दी गई। इसके कुछ घंटे बाद ही जलती कार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा।

दो दोस्त हिरासत में लिए गए
परिजनों ने आरोप लगाया है कि युवक का अपने दोस्तों के साथ विवाद चल रहा था। बताया जा रहा है कि यह विवाद ज्वेलरी को लेकर था। परिवार के लोगों ने कहा कि युवक अपने घर से साइट पर जाने की बात कहकर घर से निकला था। परिजनों की तहरीर पर मृतक के दो दोस्तों को पुलिस ने हिरासत में लिया और पूछताछ की। पुलिस इस घटना में कई एंगल से जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- Lucknow News : संपत्ति नामांतरण शुल्क में भारी कटौती, नगर निगम ने दी मंजूरी-आज से लागू हुई नई दरें

यह भी पढ़ें- Lucknow News :  चेक बाउंस में व्यापारी नेता के बेटे और बहू को दो-दो साल सजा, 24 लाख रुपए जुर्माना

Also Read

मेरठ में चेकिंग के दौरान भारी मात्रा में पटाखे बरामद, एक गिरफ्तार

23 Oct 2024 07:52 PM

मेरठ Meerut News : मेरठ में चेकिंग के दौरान भारी मात्रा में पटाखे बरामद, एक गिरफ्तार

मुखबिर की सूचना पर सी ब्लाक गंगानगर से एक अभियुक्त माधव पुत्र मुकुल शर्मा निवासी- सी 293 गंगानगर थाना गंगानगर जनपद मेरठ उम्र करीब 23 वर्ष को मय तीन कार्टून व एक कट्टे मिश्रित पटाखों के साथ गिरफ्तार किया है। और पढ़ें