ग्रेटर नोएडा पुलिस का एक्शन : 25 हजार के इनामी हत्यारोपी बदमाश को मुठभेड़ में दबोचा, 23 दिनों से था फरार

25 हजार के इनामी हत्यारोपी बदमाश को मुठभेड़ में दबोचा,  23 दिनों से था फरार
UPT | पुलिस गिरफ्त में घायल बदमाश

Apr 23, 2024 01:16

पिछले 23 दिनो से शराब के सेल्समेन की हत्या के आरोप में फरार चल रहे एक बदमाश से सोमवार देर रात बिसरख थाना पुलिस की मुठभेड़ हो गई...

Apr 23, 2024 01:16

Greater Noida News : पिछले 23 दिनो से शराब के सेल्समेन की हत्या के आरोप में फरार चल रहे एक बदमाश से सोमवार देर रात बिसरख थाना पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इस दौरान बदमाश ने अपने को घिरा देख देख पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस की ओर से की गई फायरिंग में 25 हजार का इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने आरोपी के पास से तंमचा, कारतूस और एक बाइक बरामद की है। पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पतल में भर्ती कराया है।

एक मूर्ति चौराहे के पास हुई मुठभेड़
सेंट्रल रोएडा की डीसीपी सुनित के अनुसार, सोमवार देर रात ग्रेटर नोएडा की बिसरख थाना पुलिस टीम एक मूर्ति चौराहे पर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस टीम ने गैलेक्सी वेगा गोलचक्कर की तरफ से आ रहे एक बाइक सवार संदिग्ध युवक को रोकने का प्रयास किया। जिसके बाद बाइक सवार तेजी से कट मारकर सर्विस रोड पर चार मूर्ति की तरफ जाने वाले रास्ते की तरफ भागने लगा। जिसके बाद पुलिस टीम ने उसका पीछा किया। 

पुलिस टीम पर की फायरिंग
अपने को घिरा देख बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई में पैर में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। पुलिस के अनुसार पकड़े गए बदमाश की पहचान खरदौनी, इंचौली मेरठ निवासी नाजिम के रूप में हुई है। पकड़ा गया बदमाश शराब के सेल्समेन की हत्या के आरोप में फरार चल रहा था और इस पर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित था। पुलिस ने घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। 

रात के समय शराब ना देने पर की थी सेल्समैन की हत्या
पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपी नाजिम अपने साथी के साथ बीती 31 मार्च की देर रात को शराब खरीदने के लिए नये हैबतपुर स्थित शराब के ठेके पर गये थे। इस दौरान ठेके के सेल्समैन ने शराब देने से मना कर दिया। इस पर आरोपी और उसके साथियों को गुस्सा आ गया और उन्होनें सेल्समैन की गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद मामला बिसरख थाने में दर्ज किया था। इस मामले में आरोपी के साथी को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है। मगर नाजिम तभी से फरार चल रहा था। पकड़े गए आरोपी के खिलाफ नोएडा और मेरठ में पांच मुकदमें दर्ज है।

Also Read

संत के खिलाफ बिजली विभाग ने जारी की आरसी, विधायक ने हस्तक्षेप किया तो... 

8 Jul 2024 12:50 PM

बुलंदशहर Bulandshahr News : संत के खिलाफ बिजली विभाग ने जारी की आरसी, विधायक ने हस्तक्षेप किया तो... 

110 वर्ष के संत के खिलाफ बिजली विभाग की तरफ से 13 लाख की फर्जी आरसी जारी की गई। संत ने बिजली विभाग के अफसरों से गुहार लगाई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद चीफ इंजीनियर ने शिकायत... और पढ़ें