एल्विश यादव की बेल पर टली सुनवाई : कोर्ट में वकीलों की हड़ताल के चलते रुकी जमानत, पिता को देख हुए इमोशनल

कोर्ट में वकीलों की हड़ताल के चलते रुकी जमानत, पिता को देख हुए इमोशनल
UPT | एल्विश यादव की बेल पर टली सुनवाई

Mar 18, 2024 18:37

सोमवार को कोर्ट में एल्विश की जमानत पर सुनवाई होनी थी। लेकिन वकीलों की हड़ताल के चलते एल्विश की जमानत पर सुनवाई नहीं सकी। अब 18 मार्च की रात भी उसे जेल में ही अंधेरे के बीच काटनी...

Mar 18, 2024 18:37

Noida News : यूट्यूबर एल्विश यादव को सांप के जहर की तस्करी करने के आरोप में नोएडा पुलिस ने 17 मार्च को गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले में सोमवार को कोर्ट में एल्विश की जमानत पर सुनवाई होनी थी। लेकिन वकीलों की हड़ताल के चलते एल्विश की जमानत पर सुनवाई नहीं सकी। अब 18 मार्च की रात भी उसे जेल में ही अंधेरे के बीच काटनी पड़ेगी। उधर, सोमवार को एल्विश के पिता उससे मिलने जेल में पहुंचे। जहां दोनों मुलाकात के दौरान काफी इमोशनल हो गए। 

हड़ताल का लेटर हुआ वायरल
जनपद दीवानी और फौजदारी बार एसोसिएशन गौतमबुध नगर द्वारा जारी किए गए एक लेटर के मुताबिक, 18 मार्च को बार एसोसिएशनकी एक कार्यकारिणी मीटिंग हुई। इसमें प्रस्ताव पारित करते हुए बताया गया कि साथी अधिवक्ता जगतपाल भाटी उर्फ डब्बू के पुत्र के साथ हुई घटना को लेकर दनकौर पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है। इसके चलते अधिवक्ताओं में काफी रोष है। पुलिस के इस कृत्य की अधिवक्ताओं ने घोर निन्दा की। पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर रोष व्यक्त करते हुए अधिवक्तागण 18 मार्च को पूरे दिन न्यायिक कार्य नहीं करेंगे। यह लेटर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

पिता को देख छलका दर्द 
जेलर अरुण कुमार ने बताया कि सोमवार दोपहर एल्विश के पिता राम अवतार यादव अपने बेटे मिलने जेल आए थे। राम अवतार की उनके बेटे से मुलाकात कराई गई है। दोनों के बीच काफी देर तक बात होती रही। बताया जा रहा है कि इस दौरान एल्विश अपने पिता से मिलकर काफी इमोशनल हो गया। इस दौरान एल्विश का वकील भी उनके साथ थे। मुलाकात के बाद एल्विश के पिता वकील के साथ वहां से चले गए।

Also Read

संत के खिलाफ बिजली विभाग ने जारी की आरसी, विधायक ने हस्तक्षेप किया तो... 

8 Jul 2024 12:50 PM

बुलंदशहर Bulandshahr News : संत के खिलाफ बिजली विभाग ने जारी की आरसी, विधायक ने हस्तक्षेप किया तो... 

110 वर्ष के संत के खिलाफ बिजली विभाग की तरफ से 13 लाख की फर्जी आरसी जारी की गई। संत ने बिजली विभाग के अफसरों से गुहार लगाई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद चीफ इंजीनियर ने शिकायत... और पढ़ें