Greater Noida : कुल 5 रुपए के लिए पति-पत्नी के दुश्मन बने गाड़ी वाले, भगा-भागकर पीटा

कुल 5 रुपए के लिए पति-पत्नी के दुश्मन बने गाड़ी वाले, भगा-भागकर पीटा
Google Image | ईकोटेक-3 कोतवाली

Dec 31, 2023 17:18

पीड़िता के अनुसार उन्होंने सिगरेट की डिब्बी का मूल्य 100 रूपए बताया, लेकिन आरोपी ने कहा कि इसकी कीमत 95 रुपए है। इस बात को लेकर आरोपियों और पीड़िता के पति राजेश में बहस हो गई...

Dec 31, 2023 17:18

Short Highlights
  • ईकोटेक-3 कोतवाली क्षेत्र में कार सवार दबंगों ने दुकानदार पति-पत्नी को भगा-भागकर पीटा
  • सिगरेट की डिब्बी की कीमत को लेकर हुआ झगड़ा
  • आरोपियों ने लाठी-डंडे से पति राजेश के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया
Greater Noida News : ईकोटेक-3 कोतवाली क्षेत्र में कार सवार दबंगों ने दुकानदार पति-पत्नी को भगा-भागकर पीटा है। पूरा फसाद कुल 5 रुपए के लिए हुआ। स्विफ्ट कार में सवार 4 दबंगों ने दुकानदार पति-पत्नी को पीटा। इस मामले में पीड़ित की शिकायत के आधार पर इकोटेक-3 कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रयास समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

क्या है पूरा मामला
थाना ईकोटेक-3 की प्रभारी सरिता सिंह ने बताया कि रीना पत्नी राजेश ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट के मुताबिक उद्योग केंद्र-दो में पानी टंकी के पास उनकी चाय की दुकान है। वहां पर एक स्विफ्ट कार में सवार होकर 4 युवक आए। उन्होंने उनसे एक सिगरेट की डिब्बी मांगी। पीड़िता के अनुसार उन्होंने सिगरेट की डिब्बी का मूल्य 100 रूपए बताया, लेकिन आरोपी ने कहा कि इसकी कीमत 95 रुपए है। इस बात को लेकर आरोपियों और पीड़िता के पति राजेश में बहस हो गई।

हत्या के प्रयास की धाराओं में मुकदमा दर्ज
पीड़ित महिला के अनुसार आरोपियों ने लाठी-डंडे से उनके पति राजेश के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। आरोप है कि जब वह अपने पति को बचाने के लिए गई तो उनको भी पीट दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि इस घटना में हत्या के प्रयास समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें