बड़ी खबर : नोएडा में लॉजिक्स और भूटानी बिल्डर के ठिकानों पर रेड, इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम दस्तावेज खंगालने आई

नोएडा में लॉजिक्स और भूटानी बिल्डर के ठिकानों पर रेड, इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम दस्तावेज खंगालने आई
Uttar Pradesh Times | लॉजिक्स और भूटानी बिल्डर के ठिकानों पर रेड

Jan 04, 2024 17:20

गुरुवार को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम नोएडा में छापेमारी करने आई। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम ने शहर के नामी बिल्डर भूटानी और लॉजिस्टिक समेत 3...

Jan 04, 2024 17:20

Short Highlights
  • इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की बिल्डर भूटानी और लॉजिस्टिक के ठिकानों पर छापेमारी।
  • तीनों बिल्डर ने करोड़ों रुपए की हेराफेरी की है।
Noida News : गुरुवार को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम नोएडा में छापेमारी करने आई। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम ने शहर के नामी बिल्डर भूटानी और लॉजिस्टिक समेत 3 के ठिकानों पर छापेमारी की है। आरोप है कि इन तीनों बिल्डर ने करोड़ों रुपए की हेराफेरी की है। इसी की जांच करने के लिए इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम नोएडा आई।

रियल एस्टेट में मचा हड़कंप
बताया जा रहा है कि तीनों बिल्डर के ठिकानों पर एक साथ छापेमारी होने की वजह से रियल एस्टेट में हड़कंप मच गया। नोएडा और एनसीआर के काफी बिल्डर परेशान हो गए हैं। उनको डर है कि कहीं इस रेड में उनके नाम शामिल न हो। फिलहाल तीनों बिल्डर के घर और दफ्तर में छापेमारी की जा रही है। हालांकि, खबर लिखने तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

पहले भी कई संस्थानों पर हुई छापेमारी
आपको बता दें कि इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की जिले में यह कोई पहली कार्रवाई नहीं है। इससे पहले काफी बिल्डर और अन्य संस्थाओं पर आयकर विभाग ने छापेमारी की। बताया जाता है कि जो इनकम टैक्स में हेराफेरी करता है। उसके खिलाफ छापेमारी की जाती है। हालांकि, खबर लिखने तक इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को क्या मिला, इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई।

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें