ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर : युवक ने परिजनों को खुद के अपहरण की दी सूचना, पुलिस ने शुरू की तलाश

युवक ने परिजनों को खुद के अपहरण की दी सूचना, पुलिस ने शुरू की तलाश
UPT | Greater Noida News

Apr 04, 2024 18:09

ग्रेटर नोएडा से इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां एक युवक ने अपने परिजनों को सूचना दी कि उसका चाकू की नोक पर अपहरण कर लिया गया है। इस सूचना को देने के बाद युवक का मोबाइल...

Apr 04, 2024 18:09

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा से इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां एक युवक ने अपने परिजनों को सूचना दी कि उसका चाकू की नोक पर अपहरण कर लिया गया है। इस सूचना को देने के बाद युवक का मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। जहां इस मामले में युवक के परिजनों का कहना है कि उनके बेटे का अपहरण हो गया है। वहीं दूसरी ओर यह भी आरोप है कि पुलिस तत्काल एक्शन लेने के बजाय थाना क्षेत्रों में उलझी हुई है। इस मामले में पुलिस ने इन जांच पड़ताल करने और युवक को खोजने की बात कही है।

क्या है पूरा मामला
बता दें कि युवक के अपहरण की यह घटना ग्रेटर नोएडा में स्थित कॉमर्शियल बेल्ट के पास की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक विकास नामक के युवक ने फोन करके अपने घरवालों को यह सूचना दी कि बदमाशों ने उसके ऊपर चाकू से हमला कर दिया और अल्फा-1 के एक एटीएम बूथ से जबरन रुपये निकलवाए हैं। सूचना देने के बाद पीड़ित का मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। बताया जा रहा है कि पीड़ित ने अपनी लोकेशन परिजनों को अल्फा काॅमर्शियल बेल्ट बताई थी। उसके बाद मोबाइल की आखिरी लोकेशन जैतपुर में मिली।

घटना को लेकर पुलिस ने शुरू की जांच
दिनदहाड़े बदमाशों के द्वारा युवक के अपहरण की घटना सामने आने के बाद हड़कंप मच गया। जहां यह घटना बृहस्पतिवार की सुबह घटित होना बताई जा रही है। दूसरी ओर परिजनों का कहना है कि उनके बेटे को बदमाशों ने नुकसान पहुंचाया है। पीड़ित परिजनों ने किसी अनहोनी की आशंका जाहिर की है। वहीं पुलिस का कहना है कि थाना प्रभारी सूरजपुर, थाना प्रभारी बीटा-2 और सम्बन्धित एसीपी सूचना देने वाले परिजनों के सम्पर्क में हैं। वादी को साथ लेकर सीसीटीवी फुटेज व घटना स्थल के आसपास का निरीक्षण किया जा रहा है। घटना के अनावरण के लिए दोनों थानों से टीम गठित कर दी गई है। शीघ्र ही घटना का अनावरण किया जाएगा। परिजनों के चक्कर काटने की बात गलत है।

Also Read

देश भर में बनेंगे 12 नए हाई-टेक औद्योगिक नगर, बढ़ेंगे रोजगार के अवसर 

27 Jul 2024 01:27 PM

गौतमबुद्ध नगर मेक इन इंडिया को बूस्ट : देश भर में बनेंगे 12 नए हाई-टेक औद्योगिक नगर, बढ़ेंगे रोजगार के अवसर 

इस कदम से देश के सकल घरेलू उत्पाद में विनिर्माण की हिस्सेदारी बढ़ाने और रोजगार सृजन में मदद मिलेगी। ये परियोजनाएं गतिशील आर्थिक केंद्र बन जाएंगी जो विकास और नवाचार को बढ़ावा देंगी... और पढ़ें