ग्रेटर नोएडा में खूनी संघर्ष : युवक पर कई बार किया चाकू से वार, जमीन पर कब्जे को लेकर हुआ फसाद

युवक पर कई बार किया चाकू से वार, जमीन पर कब्जे को लेकर हुआ फसाद
Uttar Pradesh Times | Symbolic Photo

Dec 30, 2023 19:57

थाना दादरी पुलिस को सूचना मिली कि चिटेहरा गांव में रहने वाले सतीश का उसके ही परिवार के संतराम से विवाद हो...

Dec 30, 2023 19:57

Greater Noida News : एक बार फिर चिटेहरा गांव चर्चा में आ गया। चिटेहरा गांव में मामूली बात पर खून खराबा हो गया। इस घटना के बाद गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है। वारदात में घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया और आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। आरोपी ने पीड़ित के ऊपर कई बार चाकू से वार किया। पूरा मामला दादरी कोतवाली क्षेत्र का है।

क्या है पूरा मामला
पुलिस ने बताया कि थाना दादरी पुलिस को सूचना मिली कि चिटेहरा गांव में रहने वाले सतीश का उसके ही परिवार के संतराम से विवाद हो गया। दोनों के बीच विवाद नाली के पानी को रोकने को लेकर हुआ। इस दौरान दोनों के बीच कहासुनी हुई। मारपीट के दौरान सतीश घायल हो गया। सतीश को पुलिस के द्वारा इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया।

घायल पहुंचा अस्पताल और आरोपी थाने में
बताया जा रहा है कि इस घटना में सतीश को काफी गंभीर चोट आई है। उसका इलाज शहर के जेपी अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी संतराम को हिरासत में ले लिया है। सतीश के परिजनों की शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस का कहना है कि मामला एक ही परिवार का है, इसलिए हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने निकल कर आएगा, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
 
 

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें