नोएडा में भीषण सड़क हादसा : अनियंत्रित बस ने तोड़ी सोसायटी की दीवार, कई लोगों को कुचला

अनियंत्रित बस ने तोड़ी सोसायटी की दीवार, कई लोगों को कुचला
UPT | बस सीमा दीवार तोड़कर अंदर घुसी

Jun 11, 2024 20:02

नोएडा में आज एक भयानक हादसा हुआ है। शहर के सेक्टर 118 स्थित श्रीराम अपार्टमेंट हाउसिंग सोसाइटी की बाउंड्री वॉल को तोड़कर एक बस अंदर घुस गई। इस दुर्घटना में कई लोग बस के नीचे दब गए...

Jun 11, 2024 20:02

Noida News : नोएडा के सेक्टर-118 में एक भयानक सड़क हादसा हुआ, जिसमें अनियंत्रित होकर एक बस ने श्रीराम अपार्टमेंट हाउसिंग सोसाइटी की बाउंड्री दीवार को तोड़ दिया और अंदर घुस गई। इस दुर्घटना में कम से कम दो लोगों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

अनियंत्रित होकर दीवार में घुसी बस
मौक़े पर मौजूद लोगों के मुताबिक, बस अनियंत्रित होकर तेज रफ्तार से आ रही थी और अचानक उसने सोसाइटी की दीवार को तोड़ते हुए अंदर प्रवेश किया। उस समय वहां कुछ लोग खड़े थे, जिन्हें बस ने बुरी तरह कुचल दिया। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि बस के ब्रेक फेल होने की वजह से यह दुर्घटना हुई, लेकिन अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और राहत बल मौके पर पहुंच गए और घायलों को नजदीकी अस्पतालों में भर्ती कराया गया।

सोसाइटी के लोगों में डर और भय
सोसाइटी के निवासियों ने इस घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है। वे काफी डरे और परेशान हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी गई है। प्रशासन की ओर से घायलों के इलाज की पूरी व्यवस्था की गई है।

जांच में पता चलेगा हादसे का कारण
इस घटना ने नोएडा में एक बार फिर सड़क सुरक्षा के मुद्दे को गंभीर तरीके से उठाया है। बेलगाम वाहनों और ट्रैफिक नियमों की अनदेखी से नागरिकों की जान खतरे में पड़ती है। हादसे की पूरी जांच के बाद ही इसके ठोस कारण सामने आ पाएंगे।

Also Read

सात साल का मासूम बेटा पिता और मां की लाश के साथ पहुंचा घर तो दादा-दादी हुए बेहोश

14 Jun 2024 09:55 PM

मेरठ Meerut News : सात साल का मासूम बेटा पिता और मां की लाश के साथ पहुंचा घर तो दादा-दादी हुए बेहोश

परिजनों को संभालने के लिए रिश्तेदार मौजूद थे लेकिन माहौल देखकर उनका भी धैर्य टूट गया और वो भी दहाड़े मारकर रोने लगे। कृष्ण अवतार गोयल का बेटा, बहू और पोता तिरुपति बालाजी दर्शन के लिए गए थे। और पढ़ें