BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा वेस्ट के ब्लू सफायर मॉल में बड़ा हादसा, दो लोगों की ऑन द स्पॉट मौत

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के ब्लू सफायर मॉल में बड़ा हादसा, दो लोगों की ऑन द स्पॉट मौत
UPT | ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बड़ा हादसा

Mar 03, 2024 14:13

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित ब्लू सफायर मॉल में दो लोग ऊंचाई से गिर गए। यह हादसा ग्रिल टूटने के बाद हुआ है। घटना में दो लोगों की मौत हुई है।

Mar 03, 2024 14:13

Short Highlights
  • ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बड़ा हादसा
  • मॉल की ग्रिल टूटने से गिरे दो लोग
  • मौके पर पुलिस प्रशासन मौजूद
Greater Noida West : गौतमबुद्ध नगर वेस्ट में रविवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया है। दरअसल ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित ब्लू सफायर मॉल में दो लोग ऊंचाई से गिर गए। दरअसल यह हादसा ग्रिल टूटने के बाद हुआ है। इस हादसे में ऊंचाई से गिरकर दो लोगों की ऑन द स्पॉट मौत हो गई है। मामले में पुलिस की जांच जारी है।

ऐसे हुआ हादसा
दरअसल ब्लू सफायर मॉल में कुछ लोग घूमने के लिए आए थे। वह ऊपर खड़े हुए थे, तभी अचानक से ग्रिल टूट गई और दो लोग ऊपर से नीचे गिर गए। दोनों की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद मॉल में चीख-पुकार मच गई। घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। इस घटना पर नोएडा पुलिस की तरफ से कहा गया है कि प्रकरण थाना पुलिस के संज्ञान में है और आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।
  इटेहरा के पास स्थित है मॉल
जिस ब्लू सफायर मॉल में यह हादसा हुआ है, वह ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित इटेहरा गोल चक्कर के पास है। ग्रेटर नोएडा के हजारों लोग यहां हर रोज अपने परिवार के साथ आते हैं। चारमूर्ति चौराहे पर स्थित गौर सिटी मॉल के बाद ब्लू सफायर मॉल ही ग्रेटर नोेएडा वेस्ट का सबसे बड़ा मॉल है। इस घटना के बाद मॉल में मौजूद सुरक्षा संसाधनों को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

मौके पर पहुंचे पुलिस प्रशासन
थाना बिसरख क्षेत्रान्तर्गत स्थित अस्पताल से थाने पर सूचना प्राप्त हुई कि ब्लू सफायर मॉल पर छत से लोहे का स्ट्रक्चर गिरने से दो व्यक्तियों की मृत्यु हो गई है। जिसमें हरेंद्र भाटी पुत्र राजेंद्र भाटी निवासी गौशाला फाटक के पास विजय नगर थाना विजयनगर जिला गाजियाबाद उम्र 35 वर्ष व शकील पुत्र छोटे खान निवासी केला खेड़ा थाना विजयनगर जिला गाजियाबाद उम्र 35 वर्ष के शव का पुलिस द्वारा पंचायतनाम भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा जा रहा है।  मौके पर उच्चाधिकारीगण व पुलिस बल मौजूद है, अन्य आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

Also Read

बोले-यूपी में जल्द भरे जाएंगे डॉक्टरों के खाली पड़े पद, अस्पतालों में बढ़ेंगी ये सुविधाएं 

7 Jul 2024 11:19 PM

मेरठ स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक ने की घोषणा : बोले-यूपी में जल्द भरे जाएंगे डॉक्टरों के खाली पड़े पद, अस्पतालों में बढ़ेंगी ये सुविधाएं 

अस्पतालों में बड़े पैमाने पर खाली पड़े डॉक्टरों के पद के बारे में डिप्टी सीएम ने कहा कि जल्द ही इसके लिए भर्ती शुरू होगी। उन्होंने ने सभी सीएमओ से खाली पद भरने के लिए जिला स्तरीय कमेटी के माध्यम से साक्षात्कार शुरू करने को कहा। और पढ़ें