Breaking News : नोएडा की लोटस ब्लूवर्ल्ड सोसाइटी में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

नोएडा की लोटस ब्लूवर्ल्ड सोसाइटी में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप
UPT | भीषण आग

May 30, 2024 12:12

सेक्टर-100 स्थित लोटस ब्लूवर्ल्ड सोसाइटी की ऊपरी मंजिल पर बने एक फ्लैट में लगी है। आग का धुआं इतना ज्यादा फैल गया कि ऊपर के 10वीं मंजिल तक काला धुआं फैल गया।

May 30, 2024 12:12

Noida News : नोएडा से एक सोसाइटी में भीषण आग लगने की खबर सामने आ रही है। आग सेक्टर-100 स्थित लोटस ब्लूवर्ल्ड सोसाइटी की ऊपरी मंजिल पर बने एक फ्लैट में लगी है। आग का धुआं इतना ज्यादा फैल गया कि ऊपर के 10वीं मंजिल तक काला धुआं फैल गया। फिलहाल आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। इसकी जानकारी फायर विभाग को दी गई है।
 
नहीं हुई कोई जनहानि
फिलहाल इस घटना में कोई जनहानि की खबर नहीं आई है। आसपास के सभी फ्लैट खाली करा दिए गए था। आग किन कारणों से लगी है, इसकी जांच फायर कर्मी करने में जुटी हुई है। 

कारणों का नहीं चला पता
चीफ फायर अधिकारी प्रदीप कुमार चौबे ने बताया कि पहले तो हमें लगा था कि आग शॉर्ट सर्किट से लगी है। लेकिन अब भी पता लगाया जा रहा है कि किन कारणों से सोसाइटी में आग लगी थी।  

Also Read

बिना बायोमेट्रिक नहीं हो सकेगा GST पंजीयन, टैक्स में फर्जीवाड़े पर शिकंजा

3 Jul 2024 09:08 AM

गाजियाबाद Ghaziabad News : बिना बायोमेट्रिक नहीं हो सकेगा GST पंजीयन, टैक्स में फर्जीवाड़े पर शिकंजा

गाजियाबाद जोन-1 व जोन 2 के तहत आने वाले गाजियाबाद, बुलंदशहर और हापुड़ जिले के GST आफिस में अब पंजीयन प्रकोष्ठ की शुरुआत होगी। इसके बाद बायोमीट्रिक प्रमाणीकरण के बिना जीएसटी पंजीयन नहीं हो सकेगा।  और पढ़ें