दिल्ली में हत्या कर नोएडा में फेंकी नौकरानी की लाश : ड्राइवर ने दिया घटना को अंजाम, जानें पूरा मामला

ड्राइवर ने दिया घटना को अंजाम, जानें पूरा मामला
UPT | Symbolic Image

Oct 02, 2024 14:08

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के हौज खास इलाके में एक नौकरानी की हत्या कर दी गई, जिसके बाद उसके शव को नोएडा में फेंक दिया गया। यह वारदात उसी घर में काम करने वाले ड्राइवर द्वारा की गई है।

Oct 02, 2024 14:08

Short Highlights
  • पुलिस जांच में आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार
  • हत्या के पीछे का कारण जानने में जुटी पुलिस
Noida News : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के हौज खास इलाके में एक कोठी में काम करने वाली नौकरानी की हत्या कर दी गई, जिसके बाद उसके शव को नोएडा में फेंक दिया गया। यह खौफनाक वारदात उसी घर में काम करने वाले ड्राइवर द्वारा की गई है। हालांकि, हत्या के पीछे का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है और पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। इस बीच, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे सख्ती से पूछताछ की जा रही है ताकि हत्या के पीछे की सच्चाई सामने आ सके।  

नौकरानी पर चोरी का आरोप
पुलिस ने बताया कि ड्राइवर और नौकरानी एक कोठी में काम करते थे। कोठी की मालकिन की गैर मौजूदगी में इस वारदात को अंजाम दिया गया। उसके बाद शव को नोएडा में ठिकाने लगा दिया। जब मालकिन ने ड्राइवर से नौकरानी के बारे में पूछा तो उसने कहा कि नौकरानी चोरी करके भाग गई है। इसके बाद कोठी मालकिन ने चोरी की शिकायत दर्ज कराई, लेकिन पुलिस जांच में हत्या का सच सामने आया। 


वारदात के बाद शव नोएडा में फेंका
दिल्ली पुलिस की जांच में यह खुलासा हुआ कि नौकरानी पर चोरी का आरोप बेबुनियाद था। ड्राइवर ने हत्या की पूरी योजना पहले से बना रखी थी। घटना वाले दिन ड्राइवर ने अपनी मालकिन को किसी काम से बाहर छोड़ा और फिर कोठी वापस आकर नौकरानी का गला बिजली के तार से घोंटकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शव को नोएडा में एक सुनसान जगह पर फेंक दिया गया।

आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार
पुलिस ने जब मामले की जांच की तो कोठी से कुछ नकदी और गहने गायब पाए गए। इस आधार पर शक गहराया और ड्राइवर को हिरासत में लिया गया। सख्ती से पूछताछ के बाद उसने अपना अपराध कबूल कर लिया। दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि हत्या के पीछे और क्या कारण हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- हापुड़ में डबल मर्डर से मची सनसनी : गला घोंटकर की गई थी मां-बेटी की हत्या, मकान से दुर्गंध आने के बाद पहुंची पुलिस

Also Read

मेरठ के थाने में 96 साल के किसान ने बनाई अर्थी और लेट गए, मचा हड़कंप अधिकारी दौड़े

2 Oct 2024 09:25 PM

मेरठ Meerut News : मेरठ के थाने में 96 साल के किसान ने बनाई अर्थी और लेट गए, मचा हड़कंप अधिकारी दौड़े

दलबीर सिंह अपनी अर्थी लगाकर उस पर लेट गए। किसानों ने सरकार के कुछ लोगो पर किसान को जिंदा मारने का आरोप लगाकर मृत्यु उपरांत उल्टी खाट खड़ी होने का रिवाज को मानते हुए उनकी खाट उल्टी खड़ी कर दी। और पढ़ें