हापुड़ में हाइवे पर टैंकर में लगी भीषण आग : अल्कोहल लेकर मेरठ मिल जा रहा था चालक 

अल्कोहल लेकर मेरठ मिल जा रहा था चालक 
UPT | टैंकर में लगी भीषण आग

Jul 23, 2024 11:35

थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के NH-9 स्थित बछलौता अंडरपास के ऊपर सोमवार सुबह करीब 5 बजे अल्कोहल/ईएनए (केमिकल) से भरा टैंकर और ट्राला में भीषण टक्कर हो गई। हादसे इतना भयंकर था कि टैंकर में आग लग गई।

Jul 23, 2024 11:35

Hapur News : थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के NH-9 स्थित बछलौता अंडरपास के ऊपर मंगलवार सुबह करीब 5 बजे अल्कोहल/ईएनए (केमिकल) से भरा टैंकर और ट्राला में भीषण टक्कर हो गई। हादसे के बाद टैंकर में आग लग गई। आग लगने से हाइवे पर अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलने पर दमकलकर्मी और पुलिस टीम मौके पर पहुंची। दमकल कर्मियों ने काफी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। हादसे में टैंकर चालक और क्लीनर झुलस गए, उन्हें गंभीर हालत में मेरठ के लिए रेफर किया गया है।



ऐसे हुआ हादसा 
जानकारी के अनुसार, मुरादाबाद निवासी राहुल कुमार अपने साथी क्लीनर रंजीत सिंह के साथ टैंकर में अल्कोहल/ईएनए लेकर बरेली से मेरठ की मोउद्दीनपुर चीनी मिल जा रहा था। जैसे ही वह थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में बछलौता अंडरपास के ऊपर पहुंचा तो आगे जा रहे कंटेनर से टक्कर हो गई। हादसे के बाद टैंकर में भीषण आग लग गई, आग लगते ही हाइवे पर गुजर रहे वाहन चालकों में अफरा-तफरी मच गई। मौके पर काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए और पुलिस को मामले की सूचना दी।

फायर फाइटर्स ने आग बुझाई
टैंकर में आग लगने की सूचना मिलते ही बाबूगढ़ थाना प्रभारी विजय गुप्ता पुलिस टीम के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे और दमकल विभाग को आग लगने की सूचना दी। सूचना मिलते ही सीएफओ मनु शर्मा दमकल गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने झुलसे चालक और क्लीनर को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से डॉक्टरों ने चालक की गंभीर हालत देखते हुए मेरठ के लिए रेफर कर दिया। थाना प्रभारी विजय कुमार गुप्ता ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है। झुलसे चालक की हालत गंभीर है, उपचार के लिए उसे मेरठ भेज दिया गया है।

Also Read

70  लाभाथियों को वितरित की 50 करोड़ रुपये की ऋण धनराशि

7 Sep 2024 09:40 PM

मेरठ मेरठ आईआईए भवन में लोन मेला : 70 लाभाथियों को वितरित की 50 करोड़ रुपये की ऋण धनराशि

एनआरएलएम योजना के अंतर्गत गठित 110 एस एच जी ग्रुपों को रूपये 1 करोड़ 65 लाख के सीसीएल स्वीकृत किये गये। जिसमें से 20 ग्रुप को ऋण मेले मे चेक वितरित किये गये।  और पढ़ें