नोएडा के गुरुकुल में फिर दहला देने वाली घटना : नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़, आरोपी मैनेजर पुलिस की हिरासत में

नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़, आरोपी मैनेजर पुलिस की हिरासत में
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Sep 15, 2024 13:00

नोएडा के सेक्टर-113 में स्थित एक गुरुकुल में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। एक 15 वर्षीय छात्रा के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।

Sep 15, 2024 13:00

Noida News : नोएडा के सेक्टर-113 में स्थित एक गुरुकुल में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। एक 15 वर्षीय छात्रा के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। आरोप है कि गुरुकुल के मैनेजर ने इस नाबालिग छात्रा के साथ अश्लील हरकतें की हैं। आपको बता दें की कुछ दिनों पहले इसी गुरुकुल में एक छात्रा की मौत हुई थी। 

क्या है पूरा मामला 
पुलिस के अनुसार, पीड़िता कक्षा नौ की छात्रा है और वह मूल रूप से किसी अन्य जिले की रहने वाली है। छात्रा के पिता का आरोप है कि आरोपी मैनेजर ने उनकी बेटी के साथ कई बार अनुचित व्यवहार किया। जब लड़की ने विरोध किया, तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही पीड़िता के परिजन थाने पहुंचे और विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया और देर रात आरोपी मैनेजर नरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया।

दूसरे छात्रों से भी होगी पूछताछ 
इस मामले में एक चौंकाने वाला तथ्य यह भी सामने आया है कि आरोपी मैनेजर बच्चों को पढ़ाने का काम भी करता था। पुलिस अब आरोपी से पूछताछ कर रही है और स्कूल प्रबंधन और अन्य छात्रों से भी जानकारी जुटाई जाएगी।

एक और महिला पर आरोप 
पीड़िता ने अस्पताल में भर्ती होने के दौरान अपनी आपबीती एक कागज पर लिखी, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें उसने एक अन्य महिला पर भी आरोप लगाया है। पीड़िता ने लिखा "ज्योति दी मुझे जबरदस्ती भैया जी के पास ले गई उन्होंने मेरे साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की पर में बच गई।"

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें