नोएडा में ज्वेलर पर हमला : रवि काना गैंग के सदस्य पर मारपीट, जान से मारने की धमकी दी

रवि काना गैंग के सदस्य पर मारपीट, जान से मारने की धमकी दी
UPT | Symbolic Photo

Sep 06, 2024 16:44

नोएडा के थाना फेस-वन क्षेत्र में एक ज्वेलर पर रवि काना गैंग के सदस्य द्वारा हमला करने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने आरोपी को अपना बहनोई बताया है।

Sep 06, 2024 16:44

Noida News : नोएडा के थाना फेस-वन क्षेत्र में एक ज्वेलर पर रवि काना गैंग के सदस्य द्वारा हमला करने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने आरोपी को अपना बहनोई बताया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

क्या है पूरा मामला 
मिली जानकारी के मुताबिक, कार्तिक वर्मा नाम के ज्वेलर ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 5 सितंबर को दोपहर 2 बजे उनके बहनोई अमर सिंह उर्फ अवध बिहारी ने उनकी दुकान पर आकर मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित के अनुसार, अवध बिहारी कुख्यात रवि काना गैंग का सक्रिय सदस्य है। वह दो महीने पहले ही जेल से रिहा हुआ है और एक शातिर अपराधी माना जाता है।

आरोपी पर लगा गैंगस्टर एक्ट 
पुलिस पहले भी आरोपी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई कर चुकी है। मामले की गंभीरता को देखते हुए हम त्वरित जांच कर रहे हैं। यह घटना नोएडा के सेक्टर 15 में स्थित ज्वेलरी शॉप में हुई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि वे जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेंगे।

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें