नोएडा पुलिस का एक्शन : दो बदमाशों को मुठभेड़ के बाद दबोचा, एक के पैर में लगी गोली

दो बदमाशों को मुठभेड़ के बाद दबोचा, एक के पैर में लगी गोली
UPT | मौके पर पुलिस अधिकारी

Jul 21, 2024 00:40

नोएडा के फेस-1 थाना पुलिस की शनिवार देर रात स्कूटी सवार बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान बदइमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जिसके जवाब में...

Jul 21, 2024 00:40

Noida News : नोएडा के फेस-1 थाना पुलिस की शनिवार देर रात स्कूटी सवार बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान बदइमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जिसके जवाब में पुलिस द्वारा की गई फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने दोनो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पकड़े गए दोनो आरोपी शातिर किस्म के बदमाश है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

नोएडा के सेक्टर-14ए के पीछे हुई मुठभेड़
पुलिस के अनुसार शनिवार देर रात नोएडा फेस-वन थाना पुलिस दिल्ली की तरफ से गोल चक्कर को आने वाले रास्ते पर गंदे नाले के ऊपर चेकिंग कर रही थी। तभी एक स्कूटी पर सवार 2 संदिग्ध व्यक्तियों को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया। जिसके बाद वह रूकने के बजाए मौके से भागने लगे। दोनों बदमाश तेजी से स्कूटी चलाते हुए सेक्टर-14ए के पीछे से दिल्ली की तरफ जाने वाले गंदे नाले की पटरी पर भागने लगे। इस पर पुलिस टीम ने पीछा करने लगी। तभी बदमाशों की स्कूटी फिसल कर गिर गई।
 
पुलिस टीम पर की बदमाशों ने फायरिंग
अपने को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस टीम द्वारा की गयी जवाबी कार्रवाई में बदमाश अशोक नगर, थाना न्यू अशोक नगर, दिल्ली निवासी रोहित कृष्णन पुत्र कृष्णन उर्फ हैंड कुण्डलम पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। पुलिस टीम ने दूसरे बदमाश हरौला, सेक्टर-5, थाना फेस-1, गौतमबुद्धनगर निवासी गुलशन कुमार उर्फ ठाकुर पुत्र विजय ठाकुर को कांबिंग के बाद गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से 6 लैपटॉप, एक गुलेल, 1 ऐपल ऐयर टैग होल्डर, बैग, 3 एटीएम कार्ड और घटना में प्रयुक्त स्कूटी बरामद की है। 

कैसे करते थे घटना
पकड़े गए आरोपी द्वारा मुख्य मार्ग व कॉलोनी में खड़ी गाड़ियों का शीशा तोड़कर उसमें से बैग व लैपटॉप आदि चुरा लेते थे और शीशा तोड़ने के लिए गुलेल एवं छोटी-छोटी बेयरिंग बॉल का इस्तेमाल करते हैं। आरोपी रोहित कृष्णन के खिलाफ नोएडा अलग-अलग थानो में 9 मुकदमें दर्ज है। 

Also Read

70  लाभाथियों को वितरित की 50 करोड़ रुपये की ऋण धनराशि

7 Sep 2024 09:40 PM

मेरठ मेरठ आईआईए भवन में लोन मेला : 70 लाभाथियों को वितरित की 50 करोड़ रुपये की ऋण धनराशि

एनआरएलएम योजना के अंतर्गत गठित 110 एस एच जी ग्रुपों को रूपये 1 करोड़ 65 लाख के सीसीएल स्वीकृत किये गये। जिसमें से 20 ग्रुप को ऋण मेले मे चेक वितरित किये गये।  और पढ़ें