Noida viral case : गन्ने के जूस में थूककर देने वाला गिरफ्तार, लोगों ने सोशल मीडिया पर लगाई क्लास

 गन्ने के जूस में थूककर देने वाला गिरफ्तार, लोगों ने सोशल मीडिया पर लगाई क्लास
UPT | Man who spit in sugarcane juice arrested

Jun 18, 2024 01:22

दम्पति ने दो ग्लास गन्ने के जूस का ऑर्डर दिया। लेकिन यहां उन्हें शक हुआ कि जूस विक्रेता उन्हें जूस में थूककर जूस दे रहा है, जिसके बाद उन्होंने इसको लेकर जूस बेचने वाले से...

Jun 18, 2024 01:22

Short Highlights
  • गन्ने के जूस में थूक मिलाकर बेचने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया
  • दम्पति ने दो ग्लास गन्ने के जूस का ऑर्डर दिया था
  • शिकायत के बाद जूस वाले ने दम्पति के साथ अभद्रता करनी शुरू कर दी 
Noida News : नोएडा में गन्ने के जूस में थूक मिलाकर बेचने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बता दें कि यह मामला तेजी के साथ तूल पकड़ता जा रहा था, जिसके बाद नोएडा पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की है। पुलिस का कहना है कि जो भी समाज में अशांति फैलना का काम करेगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। ऐसे में आइये अब जानते है कि यह पूरा मामला कहां से शुरू हुआ?  यह मामला सोशल मीडिया के जरिए खूब वायरल हो रहा है। साथ ही लोग ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इसे लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

नोएडा के सेक्टर-121 का है पूरा मामला
दरअसल, नोएडा के फेस-3 थाना क्षेत्र के सेक्टर-121 की क्लियो काउंटी सोसाइटी में रहने वाले क्षितिज भाटिया शनिवार की शाम अपनी पत्नी के साथ सोसाइटी के बाहर घूम रहे थे। इस दौरान उनका मन गन्ने का जूस पीने का हुआ। वहीं पर एक गन्ने के जूस का स्टॉल लगा हुआ था। दम्पति ने दो ग्लास गन्ने के जूस का ऑर्डर दिया। लेकिन यहां उन्हें शक हुआ कि जूस विक्रेता उन्हें जूस में थूककर जूस दे रहा है, जिसके बाद उन्होंने इसको लेकर जूस बेचने वाले से शिकायत की। आरोप है कि शिकायत के बाद जूस विक्रेता ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया। हालांकि, मामला बढ़ता देख जूस वाला मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार
वहीं दूसरी तरफ मामला की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। क्षितिज भाटिया का आरोप है कि जूस बेचने वाले ने ग्लास में थूका था। जब उन्हें शक हुआ तो उन्होंने इसका विरोध किया। जिसके बाद जूस वाले ने दम्पति के साथ अभद्रता करनी शुरू कर दी थी। मौके पर भीड़ एकत्रित होने लगी। पुलिस ने पीड़ित दम्पति की शिकायत पर तत्काल मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने इस मामले के बाद तत्काल दोनों जूस की दुकान लगाने वाले लोगों को गिरफ्तार किया। वहीं इस मामले में फेस-3 कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया। मामले में गिरफ्तार लोगों की पहचान जमशेद और सोनू उर्फ साहबे आलम के रूप में हुई है। दोनों के खिलाफ धारा-153ए (1) बी/270/34 के तहत कार्रवाई हुई है।

Also Read

छत्र योग में 6 जुलाई से आरंभ हो रहे गुप्त नवरात्र, घोड़े पर बैठकर आएगी मां दुर्गा

1 Jul 2024 03:16 PM

गाजियाबाद Gupt Navratri : छत्र योग में 6 जुलाई से आरंभ हो रहे गुप्त नवरात्र, घोड़े पर बैठकर आएगी मां दुर्गा

गुप्त नवरात्र में जिन दस विद्याएं की पूजा की जाती हैं वो काली, तारा, छिन्नमस्ता, षोडशी, भुवनेश्वरी, त्रिपुर भैरवी, धूमावती, बगलामुखी, मातंगी व कमला हैं। इन गुप्त नवरात्र में इन देवियों पूजा की जाती है। और पढ़ें