ग्रेटर नोएडा में एनकाउंटर : शराब ना देने पर की थी सेल्समैन की हत्या, पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली

शराब ना देने पर की थी सेल्समैन की हत्या, पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली
UPT | पुलिस गिरफ्त में बदमाश

Apr 02, 2024 13:47

ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना पुलिस टीम की मंगलवार तड़के हत्या के आरोप में फरार चल रहे एक आरोपी बदमाश को एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया...

Apr 02, 2024 13:47

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना पुलिस टीम की मंगलवार तड़के हत्या के आरोप में फरार चल रहे एक बदमाश को एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पुलिस की गोली से घायल हो गया। आरोप है कि गिरफ्तार बदमाश ने 31 मार्च की रात शराब न देने पर अपने एक साथी के साथ मिलकर ठेके के सेल्समैन की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। 

पुलिस टीम पर की फायरिंग 
जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना पुलिस मंगलवार की सुबह चार मूर्ति चौराहे के पास वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस ने एक संदिग्ध बाइक सवार को रुकने का इशारा किया। पुलिस का दावा है कि आरोपी ने बाइक रोकने की बजाए बाइक दौड़ा दी। पुलिस टीम ने बाइक सवार का पीछा शुरू कर दिया। आरोपी ने अपने को घिरा देख पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई में बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपी की पहचान अतुल पुत्र विनोद निवासी ग्राम मुण्डी बकापुर थाना औरंगाबाद जिला बुलन्दशहर के रूप में हुई है। पुलिस टीम ने आरोपी के कब्जे से एक बाइक, तमंचा और कारतूस बरामद किया है। 

सेल्समैन ने देर रात शराब देने से किया था इंकार
पकड़ा गया बदमाश रिकवरी एजेंट है। आरोपी पर करीब एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस पूछताछ में पता चला कि आरोपी फाइनेंस की गाड़ियों की रिकवरी करता है। घटना वाले दिन भी आरोपी अपने एक साथी के साथ फाइनेंस की गाड़ियों की रिकवरी के लिए घूम रहा था। इस बीच, आरोपी शराब खरीदने के लिए नये हैबतपुर के ठेके पर गये, लेकिन देर रात होने के कारण सैल्समैन ने शराब देने से मना कर दिया। इस पर उन लोगों को गुस्सा आ गया और उन्होनें सेल्समैन को गोली मार दी थी। घटना में सेल्समैन की मौत हो गई थी। पुलिस अब फरार आरोपी की तलाश में जुटी है। 

Also Read

यूपी में भारी बारिश की चेतावनी, बिजली गिरने का अलर्ट जारी, जाने अपने जिले का हाल

27 Jul 2024 10:17 AM

मेरठ Today Weather Update : यूपी में भारी बारिश की चेतावनी, बिजली गिरने का अलर्ट जारी, जाने अपने जिले का हाल

यूपी के जिन शहरों में आज भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है उनमें मेरठ, गाजियाबाद, हापुड, मुजफ्फरनगर, शामली, सहारनपुर... और पढ़ें