Noida News : नाले में सिक्योरिटी गार्ड का शव मिलने से मचा हड़कंप 

नाले में सिक्योरिटी गार्ड का शव मिलने से मचा हड़कंप 
Uttar Pradesh Times | नाले में सिक्योरिटी गार्ड का शव मिलने से मचा हड़कंप 

Jan 18, 2024 19:32

नोएडा के सेक्टर-63 क्षेत्र के छिजारसी गांव के पास नाले से गुरुवार सुबह सिक्योरिटी गार्ड का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने गार्ड के नाले में गिरने की आशंका जताई गई है, जबकि स्थानीय लोगों ने हत्या कर शव नाले में फेंके जाने की बात कही है। फिलहाल पुलिस ने शव को नाले से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Jan 18, 2024 19:32

Noida News : नोएडा के सेक्टर-63 क्षेत्र के छिजारसी गांव के पास नाले से गुरुवार सुबह सिक्योरिटी गार्ड का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने गार्ड के नाले में गिरने की आशंका जताई गई है, जबकि स्थानीय लोगों ने हत्या कर शव नाले में फेंके जाने की बात कही है। फिलहाल पुलिस ने शव को नाले से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

नाले में डूबने के कारण मौत होने की आशंका 
पुलिस को छिजारसी गांव के पास गुरुवार सुबह नाले में युवक का शव पड़े होने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नाले से बाहर निकलवाया। छानबीन करने पर युवक की पहचान आगरा निवासी सुनील के रूप में हुई। वह सेक्टर-63 की एक कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड था। वह परिवार के साथ छिजारसी में किराए के मकान में रहता था। शुरुआती जांच में पता चला है कि सुनील शराब के नशे में नाले में गिर गया। नाले में डूबने के कारण उसकी मौत हो गई। उसके शरीर पर किसी प्रकार की चोट के निशान नहीं मिले हैं।

रोजाना शराब पीकर घर पहुंचता था सुनील 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि परिजनों ने पूछताछ में बताया कि सुनील शराब पीने का आदी था। वह रोजाना शराब पीकर ही घर आता था। शुरुआती जांच में सुनील की नाले में गिरकर डूबने से मौत होने की बात सामने आ रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का सही कारण पता चल पाएगा। 

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें