यूपी कबड्डी लीग : रोमांचक मुकाबले में नोएडा निंजा एक अंक से जीता, बृज भी हुआ विजयी

रोमांचक मुकाबले में नोएडा निंजा एक अंक से जीता, बृज भी हुआ विजयी
UPT | कबड्डी मैच में कड़ा मुकाबला देखने को मिला।

Jul 16, 2024 03:29

नोएडा निंजा और संगम के बीच जोरदार मुकाबला हुआ। एक-एक अंक के लिए दोनों टीमों को मशक्कत करनी पड़ी। आखिरकार नोएडा ने संगम को 27-26 से हराया। दूसरा मुकाबला भी बेहद रोमांचक हुआ।

Jul 16, 2024 03:29

Noida News : यूपी कबड्डी लीग में नोएडा ने एक अंक से रोमांचक जीत हासिल कर सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें कायम रखी हैं। सेक्टर-21ए स्थित इंडोर स्टेडियम में सोमवार को खेले गए मुकाबले में नोएडा निंजा ने संगम को हराकर लगातार दूसरी जीत हासिल की है।

जोरदार मुकाबला हुआ
नोएडा निंजा और संगम के बीच जोरदार मुकाबला हुआ। एक-एक अंक के लिए दोनों टीमों को मशक्कत करनी पड़ी। आखिरकार नोएडा ने संगम को 27-26 से हराया। दूसरा मुकाबला भी बेहद रोमांचक हुआ। बृज और यमुना के बीच जीत का अंतर तीन अंक रहा। इस मुकाबले में बृज ने यमुना को 47-44 से हराकर पूरे अंक बटोरे। देर रात तक प्रतियोगिता के दो और मुकाबले खेले गए। प्रतियोगिता 25 जुलाई तक चलेगी। वर्तमान में लीग के मुकाबले खेले जा रहे हैं। लीग में हुए मुकाबले के आधार पर टॉप चार टीमों का निर्धारण होगा, जो सेमीफाइनल खेलेंगी।

Also Read

महिला मित्र के साथ मिलकर पत्नी पर एसिड अटैक, जानें क्या है पूरा मामला

21 Aug 2024 10:19 PM

गाजियाबाद गाजियाबाद में बड़ी वारदात : महिला मित्र के साथ मिलकर पत्नी पर एसिड अटैक, जानें क्या है पूरा मामला

डीसीपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि महिला से पुलिस ने अस्पताल में जाकर बयान लिए हैं। पुलिस ने अपने पति और एक महिला पर एसिड अटैक करने का आरोप लगाया है। पीड़िता राजनगर एक्सटेंशन की मिगसन सोसायटी की रहने वाली है। और पढ़ें