Moradabad News : मुरादाबाद में देर रात डबल डेकर बस ईंटों से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई, परिचालक की मौत, पांच लोग घायल

मुरादाबाद में देर रात डबल डेकर बस ईंटों से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई, परिचालक की मौत, पांच लोग घायल
UPT | परिचालक की मौत के बाद रोता छोटा भाई मोहसिन।

Aug 22, 2024 03:20

मुरादाबाद में बुधवार देर रात दिल्ली लखनऊ नेशनल हाईवे के कटघर थाना क्षेत्र में ईंटों से भरे ट्रैक्टर-ट्राली में पीछे से घुसी बस, परिचालक की बस से गिरकर पहिए के नीचे आकर मौत 5 लोग घायल। जाने पूरा मामला।

Aug 22, 2024 03:20

Moradabad News : मुरादाबाद में दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाईवे के कटघर थाना क्षेत्र के शहर के बाईपास पर बुधवार रात करीब 12 बजे ईंटों से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली को आरटीओ ने रोकने का प्रयास किया। आरटीओ को देख तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली के भागने पर आरटीओ ने अपनी गाड़ी उसके पीछे दौड़वा दी। कुछ दूर जाकर आरटीओ वाहन चालक ने गाड़ी को ट्रैक्टर-ट्राली के आगे लगा दिया। ट्रैक्टर के चालक के ब्रेक लगाने पर उसके पीछे आ रही डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर उससे भिड़ गई। हादसे के बाद बाईपास पर जाम की स्थिति बन गई। बस में आगे बैठे यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे  की सूचना पर मौके पर टीम के साथ पहुंचे थाना संजय कुमार ने सभी घायलों को बस से निकलकर उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। टक्कर लगने से परिचालक मुद्दसिर पुत्र वकील बस के पहिए के नीचे आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

मुद्दसिर की मौत के बाद से उसका भाई का रो रोकर बुरा हाल है। वही पुलिस क्षतिग्रस्त बस और ट्रैक्टर-ट्रॉली को कब्जे में लेकर थाने ले आई हैं। जानकारी करने पर बताया गया एक डबल डेकर बस शाहजहांपुर से दिल्ली जाती है। इसमें लगभग 55 लोग सवार थे। बस भूरा नामक चालक चला रहा था। बस स्टाफ मोहसिन खान ने बताया कि परिवहन विभाग की गाड़ी के पीछा करने पर ट्रैक्टर को चालक तेज दौड़ा रहा था। अचानक गाड़ी के आगे आने पर रोकने से बस अनियंत्रित हो गई बस को रोकने की कोशिश की गई, फिर भी भिड़ंत हो गई। हादसे में लखीमपुर के गोकुल क्षेत्र के रामपुर गोकुल निवासी प्रभात द्विवेदी और राहुल त्रिवेदी घायल हो गए। दोनों हरियाणा के वेलकम में बाटा स्लीपर कंपनी में मजदूरी का कार्य करने जा रहे थे।

वही बस में सवार जिला शाहजहांपुर से तिलहर निवासी सलमान और सलमान की नानी रईसा भी घायल है। उनका उपचार भी जिला अस्पताल में चल रहा है। सलमान ने बताया कि वह और उसकी नानी दिल्ली अपने घर जा रहे थे। वही मृतक परिचालक का  भाई मोहसिन भी घायल है। हादसे में जान गंवाने वाले परिचालक मृतक मुद्दसिर जिला हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर का रहने वाला था। वह अपने पीछे अपनी पत्नी चांदनी और 7 साल की बेटी अनम और 5 साल का बेटे अरमान को छोड़ गया हैं। हादसे की सूचना मिलने के बाद पत्नी और बच्चों का रो रोकर बुरा हाल है। 
थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंचकर बस में फंसे सभी घायलों को बस से निकालकर उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। वही हादसे मे जान गंवाने वाले परिचालक शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डबल डेकर बस मुंशी फुरकान की बताई जा रही है। दोनों वाहनों को कब्जे लेकर थाने लाया गया है।

Also Read

औद्योगिक गलियारे के लिए 182 करोड़ की भूमि खरीद को मिली मंजूरी, 604 किसान करेंगे बैनामा

12 Sep 2024 05:30 PM

संभल Sambhal News : औद्योगिक गलियारे के लिए 182 करोड़ की भूमि खरीद को मिली मंजूरी, 604 किसान करेंगे बैनामा

जिले में औद्योगिक विकास की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम उठाते हुए सरकार ने औद्योगिक गलियारे के लिए गांव सारंगपुर और अमावती कुतुबपुर में भूमि क्रय की अनुमति दे दी है। और पढ़ें