यूपी कबड्डी लीग : संगम और लखनऊ ने दर्ज की शानदार जीत, सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग तय

संगम और लखनऊ ने दर्ज की शानदार जीत, सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग तय
UPT | यूपी कबड्डी लीग।

Jul 22, 2024 01:57

संगम ने बृज को सात अंकों के अंतर से हरा दिया। इस मुकाबले का परिणाम 36-29 रहा। दूसरे मुकाबले में लखनऊ ने काशी को छह अंकों से मात दी। इस मुकाबले का परिणाम 34-28 रहा।

Jul 22, 2024 01:57

‌Noida News : यूपी कबड्डी लीग में शनिवार को संगम और यमुना की टीम ने प्रतिद्वंद्वियों पर शानदार जीत दर्ज की। इस जीत के साथ उनका सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग तय हो गया है। नोएडा इंडोर स्टेडियम में शनिवार को खेले गए मुकाबले में दोनों टीमों में जोरदार टक्कर हुई।

ऐसे दर्ज की जीत
संगम ने बृज को सात अंकों के अंतर से हरा दिया। इस मुकाबले का परिणाम 36-29 रहा। दूसरे मुकाबले में लखनऊ ने काशी को छह अंकों से मात दी। इस मुकाबले का परिणाम 34-28 रहा। दोनों दोनों टीमों का सेमीफाइनल में जाना लगभग तय माना जा रहा है। बेहतर अंकों के आधार पर श्रेष्ठ चार टीमें सेमीफाइनल में प्रवेश करेंगी। खिताबी मुकाबला 27 जुलाई को होगा। पहली बार नोएडा स्टेडियम में आयोजित यूपी लीग को लेकर खेलप्रेमी उत्साहित हैं। प्रतिदिन 2 हजार से ज्यादा लोग मुकाबला देखने आ रहे हैं। 

Also Read

चार ग्रुप हाउसिंग प्रोजेक्ट के निर्माण कार्य में लगाई रोक, डेवलपर्स को दी चेतावनी

18 Oct 2024 10:09 AM

गौतमबुद्ध नगर एक्शन मोड में नोएडा अथॉरिटी : चार ग्रुप हाउसिंग प्रोजेक्ट के निर्माण कार्य में लगाई रोक, डेवलपर्स को दी चेतावनी

नोएडा अथॉरिटी का एक्शन मोड जारी है। प्राधिकरण ने बड़ी कार्रवाई करते हुए चार प्रमुख ग्रुप हाउसिंग प्रोजेक्ट में निर्माण कार्य पर रोक लगा दी है। इन प्रोजेक्ट को सील भी कर दिया गया है। और पढ़ें