नोएडा से बड़ी खबर : थाना प्रभारी के खिलाफ केस दर्ज, आरोपी ने साधी चुप्पी, जानिए क्या है पूरा मामला

थाना प्रभारी के खिलाफ केस दर्ज, आरोपी ने साधी चुप्पी, जानिए क्या है पूरा मामला
UPT | Symbolic Photo

Oct 22, 2024 16:59

नोएडा जोन के फेज-1 थाना प्रभारी ने सेंट्रल जोन के एक पुलिस इंस्पेक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। तत्कालीन फेज-1 थाना प्रभारी ध्रुव भूषण दुबे का वायरलेस चोरी हो गया। वह उसे ढूंढते रहे, लेकिन नहीं मिला।

Oct 22, 2024 16:59

Noida News : नोएडा जोन से एक बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि नोएडा जोन के फेज-1 के एक थाना प्रभारी ने सेंट्रल जोन के एक पुलिस इंस्पेक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। यह पूरी कार्रवाई उच्च अधिकारियों के निर्देश पर की गई है। मुकदमा दर्ज होने के बाद से सेंट्रल जोन के पुलिस इंस्पेक्टर ने चुप्पी साध रखी है।



वायरलेस चोरी होने से जुड़ा है मामला
थाना फेज-1 के तत्कालीन प्रभारी ध्रुव भूषण दुबे का वायरलेस चोरी हो गया था। वह उसकी तलाश करते रहे, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। इसी बीच जून 2024 में ध्रुव भूषण दुबे को थाना सेक्टर-24 का प्रभारी नियुक्त कर दिया गया। जबकि उनकी जगह अमित कुमार भड़ाना को थाना फेज-1 का नया प्रभारी नियुक्त किया गया। बताया जा रहा है कि थाना फेज-1 प्रभारी ध्रुव भूषण से लगातार वायरलेस ढूंढ कर लाने को कहते रहे लेकिन वायरलेस नहीं मिला। तंग आकर मौजूदा थाना प्रभारी ने पूरे मामले की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी। जिसके बाद जांच शुरू की गई। जांच रिपोर्ट के आधार पर अब थाना फेज-1 प्रभारी अमित कुमार भड़ाना ने अपने थाने में थाना फेज-3 प्रभारी ध्रुव भूषण दुबे के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

ये भी पढ़ें : करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं तेज प्रताप : दो लग्जरी गाड़ियां, 2 किलो से ज्यादा के जेवरात... खातों में जमा हैं 56 लाख

करीब पांच महीने बाद केस हुआ दर्ज 
सूत्रों से पता चला है कि यह घटना मई 2024 की है। इस घटना को पहले छुपाने की कोशिश की गई। लेकिन मामला दब नहीं पाया। जून 2024 में नए थाना प्रभारी अमित कुमार भड़ाना को इस मामले से अवगत कराया गया। वायरलेस चोरी के मामले में करीब पांच महीने बाद केस दर्ज किया गया है। इस संबंध में थाना फेस-1 प्रभारी का कहना है कि केस दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें : नहीं थम रहा सिलसिला : 30 विमानों को फिर मिली बम से उड़ाने की धमकी, उतारने पड़े लखनऊ-पुणे फ्लाइट के यात्री 

थाना फेस-3 प्रभारी ने साधी चुप्पी 
इस पूरे मामले को लेकर थाना फेस-3 प्रभारी को कई बार फोन किया गया। उनसे बात करने का हरसंभव प्रयास किया गया। लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया। जिससे पता चलता है कि थाना फेस-3 प्रभारी ध्रुवभूषण दुबे ने इस मामले में चुप्पी साध रखी है।

Also Read

बनारस स्टेडियम से बाबू सम्पूर्णानन्द का नाम हटाए जाने के विरोध में मेरठ में धरने पर बैठे कांग्रेसी

22 Oct 2024 05:26 PM

मेरठ Meerut News : बनारस स्टेडियम से बाबू सम्पूर्णानन्द का नाम हटाए जाने के विरोध में मेरठ में धरने पर बैठे कांग्रेसी

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महिला हेड कांस्टेबल के साथ हुई घटना पर विरोध जताया और कहा जब प्रदेश मे पुलिस ही सुरक्षित नहीं है तो आम जनता का क्या हाल होगा और पढ़ें